लाइव टीवी

एटा: सामूहिक विवाह समारोह में 169 जोड़ों ने थामे एक दूजे के हाथ

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 12, 2018, 5:14 PM IST

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 169 जोड़ों के विवाह के बाद सभी नवदंपत्तियों के वैवाहिक जीवन की खुशहाली की कामना के साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की भी कामना की गई.

  • Share this:
एटा में निर्धन परिवारों के 169 जोड़ों का सामूहिक विवाह धूमधाम से कराया गया. जिसमें जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों ने नवदंपत्तियों को पुष्पवर्षा कर अपना आशीर्वाद दिया. मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अर्न्तगत शहर के जीटी रोड स्थित सैनिक पड़ाव में 157 हिन्दू जोड़ो के विवाह के साथ-साथ 12 मुस्लिम जोड़ों का निकाह भी कराया गया.

इस दौरान सैनिक पड़ाव स्थित पंडाल में सामूहिक विवाह के समय बेहद निर्धन परिवार के वर और वधुओं की आंखों में खुशी साफ देखी जा सकती थी. दूल्ह-दुल्हन दोनों पक्षों में भारी खुशी के साथ ही ये परिवार सरकार को धन्यवाद दे रहा है. मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 169 जोड़ों के विवाह के बाद सभी नवदंपत्तियों के वैवाहिक जीवन की खुशहाली की कामना के साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की भी कामना की गई.

ये भी पढ़ें- स्कूल में बच्चों के भविष्य से खिलवाड़, ‘मिड डे मील’ के बर्तन धुलवाने के लिए लगाई ड्यूटी

सामूहिक विवाह कार्यक्रम में जनपद के सभी जनप्रतिनिधि, अलीगढ़ के कमिश्नर अजय दीप सिंह, डीएम एटा आई पी पांडेय व जनपद के पुलिस और प्रशासनिक आलाअधिकारी मौजूद रहे. जिन्होंने सभी नवदंपत्तियों को आशीर्वाद देने के साथ ही उनके वैवाहिक जीवन की खुशहाली की कामना की.

(रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें- 

युवक की पहले की पीट-पीटकर हत्या, फिर काटा प्राइवेट पार्ट
Loading...

महिला को गोली मारकर भाग रहे था चोर, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2018, 5:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...