Home /News /uttar-pradesh /

UP: एटा में 17 साल के दरिंदे ने 3 महीने की मासूम बच्ची के साथ किया रेप, हालत नाजुक

UP: एटा में 17 साल के दरिंदे ने 3 महीने की मासूम बच्ची के साथ किया रेप, हालत नाजुक

UP: एटा में 17 साल के लड़के ने 3 महीने की बच्ची का किया रेप,(सांकेतिक फोटो)

UP: एटा में 17 साल के लड़के ने 3 महीने की बच्ची का किया रेप,(सांकेतिक फोटो)

Etah Crime News: एटा के एएसपी ओपी सिंह के मुताबिक 17 साल के एक लड़के ने मौका देखकर 3 महीने की बच्ची के साथ रेप (Rape) किया है. लड़के ने कथित तौर पर बच्ची के साथ उस वक्त दुष्कर्म किया, जब उसकी मां भैंस बांधने गई हुई थी.

एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जिले में सोमवार को एक 3 महीने की बच्ची से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. एएसपी ओपी सिंह के मुताबिक 17 साल के एक लड़के ने मौका देखकर 3 महीने की बच्ची के साथ रेप किया है. लड़के ने कथित तौर पर बच्ची के साथ उस वक्त दुष्कर्म किया, जब उसकी मां भैंस बांधने गई हुई थी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा- (376) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी को पकड़ने के लिए चार टीमें लगाई हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची के गुप्तांग में गंभीर चोटें आई हैं. बच्ची के परिजन ने मासूम को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. आरोपी किशोर घटना को अंजाम देने के बाद से ही फ़रार चल रहा है. पीड़ित बच्ची की मां ने बताया है कि आरोपी युवक मासूम बच्ची के साथ खेलने के बहाने से उसे अपने साथ ले गया था. उसने झाड़ियों में ले जाकर बच्ची का दुष्कर्म किया. गांव की ही एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी महिला ने बताया कि मासूम बच्ची के रोने की आवाज उन्होंने सुनी तो मौके पर पहुंचीं. जाकर देखा कि किशोर अपने खून में सने हुए कपड़ो को पानी से साफ करने की कोशिश कर रहा था.

आरोपी को दबोचने चार टीमें लगाई गईं
महिला के पूछने पर वो भाग गया. एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी को पकड़ने के लिए चार टीमें लगाई हैं. पुलिस जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी, उसकी तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. घटना के बाद पीड़ित परिवार दहशत में है.

Tags: Minor girl rape, Rape Case, Up crime news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर