लाइव टीवी

एटा डीएम की गाड़ी की चपेट में आया बच्चा मगर नहीं रुका काफिला, बाइक सवार ने रुकवाई कार तो कराया भर्ती

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 6, 2019, 12:32 PM IST
एटा डीएम की गाड़ी की चपेट में आया बच्चा मगर नहीं रुका काफिला, बाइक सवार ने रुकवाई कार तो कराया भर्ती
डीएम की कार की चपेट में आया बच्चा अस्पताल में भर्ती.

घायल बच्चे के परिजनों का आरोप है कि जिलाधिकारी (DM) की गाड़ी काफी तेज गति में आ रही थी और सड़क किनारे खेल रहा उनका बेटा जिलाधिकारी की गाड़ी की चपेट में आ गया. लेकिन इसके बाद भी जिलाधिकारी के काफिले की गाड़ियां नहीं रुकीं.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) में डीएम (DM) की कार से टकराकर एक तीन साल का बच्चा घायल हो गया. आरोप है कि इसके बाद भी डीएम का काफिला (Convoy) नहीं रुका. इस दौरान सामने से आ रहे एक बाइक सवार ने डीएम की कार के आगे बाइक लगा दी, जिसके बाद डीएम ने बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. यहां थाना अलीगंज क्षेत्र में अपने काफिले के साथ जा रहे एटा के जिलाधिकारी सुखलाल भारती की गाड़ी से सड़क किनारे खेल रहा बच्चा टकरा गया और सड़क किनारे गिर गया.

आनन-फानन में जिलाधिकारी ने घायल बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जिला अस्पताल के चिकित्सकों की की मानें तो बच्चे को थोड़ी सी चोट आई है और उसका इलाज जिला अस्पताल में ही चल रहा है. वहीं घायल बच्चे के परिजनों का आरोप है कि जिलाधिकारी की गाड़ी काफी तेज गति में आ रही थी और सड़क किनारे खेल रहा उनका बेटा जिलाधिकारी की गाड़ी की चपेट में आ गया. लेकिन इसके बाद भी जिलाधिकारी के काफिले की गाड़ियां नहीं रुकीं. इस दौरान आगे से आ रहे बाइक सवार ने जिलाधिकारी की गाड़ी के सामने बाइक लगाकर उन्हें रोका और हादसे की सूचना दी. जब जाकर जिलाधिकारी ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है फिलहाल जिला अस्पताल में घायल बच्चे का इलाज चल रहा है.

मां बोलीं बच्चे के गिरने के बाद भी डीएम साहब ने नहीं रोकी गाड़ी

घायल बच्चे की मां विमला ने कहा कि उनका बच्चा खेल रहा था तभी डीएम साहब की तेज रफतार से गाड़ी आई, जिससे वह चपेट में आकर गिर गया. उन्होंने बताया कि बच्चे के गिरने के बाद भी डीएम साहब ने गाड़ी नहीं रोकी. विमला ने बताया कि इस दौरान उनका भाई बाइक से आ रहा था, उसने देखा तो बाइक कार के सामने लगाकर गाड़ी रुकवाई.

बच्चा खतरे से बाहर है: चिकित्सक

मामले में जिला अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि तीन साल का वंश नाम के बच्चा गाड़ी की चपेट में आकर चोटिल हुआ है. उसे गंभीर चोट नहीं आई है. प्राथमिक उपचार दे दिया गया है, बच्चा अभी अस्पताल में भर्ती है. उधर मामले में डीएम सुखलाल भारती ने बच्चे के घायल होने की बात तो मानी लेकिन इसके आगे कुछ भी कहने से मना कर दिया.

ये भी पढ़ें:
Loading...

KBC की हॉट सीट पर प्रतापगढ़ की बेटी को देख अमिताभ बच्चन को याद आया पैतृक गांव

दिल्ली में वकील-पुलिस मारपीट के विरोध में यूपी में 8 नवम्बर को हड़ताल का ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 12:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...