लाइव टीवी

एटा में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म, खेत में छोड़कर फरार हुआ दरिंदा
Etah News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 8, 2020, 7:45 AM IST
एटा में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म, खेत में छोड़कर फरार हुआ दरिंदा
एटा में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार का कहना है कि बच्ची को जिला अस्पताल चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है. वहीं पुलिस द्वारा बच्ची से आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई जाने की कोशिश की जा रही है.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जिले के थाना जैथरा क्षेत्र में शुक्रवार शाम बच्चों के साथ खेल रही 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना सामने आई है. दरिंदे ने बच्ची को दबोच लिया और दुष्कर्म के बाद खेत में ही पड़ा छोड़कर फरार हो गया. वहीं बच्ची खेतों में नग्न अवस्था में पड़ी मिली. बच्ची को ग्रामीणों ने खेत में पड़ा देखा तो परिजनों को सूचना दी. परिवार की महिलाओं ने बच्ची को अस्त व्यस्त हालत में देखा तो उसके नाजुक अंगों से रक्तस्राव होता देख उनके होश उड़ गए.

गंभीर हालत में ग्रामीण बच्ची को थाना जैथरा लेकर पहुंचे. यहां से बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया. बच्ची के साथ हुई दरिंदगी को लेकर ग्रामीणों को रोष है. बच्ची आरोपी को पहचान नहीं पाई है इसलिए उसका नाम नहीं बता पा रही है. अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार का कहना है कि बच्ची को जिला अस्पताल चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है.

एटा के अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार
एटा के अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार


वहीं पुलिस द्वारा बच्ची से आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई जाने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल बच्ची कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है. पीड़ित बच्ची के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामले की तहरीर दी है. उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा शक में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. आगे वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. इससे पहले 5 फरवरी को थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के एक मोहल्ले में 3 साल मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था.

ये भी पढ़ें:

रंजीत बच्चन हत्याकांड: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ हत्यारोपी शूटर जीतेंद्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 7:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर