Assembly Banner 2021

ट्रक से टकराते ही कार में लग गई आग, जिंदा जले पांच लोग

जली हई कार को देखते ग्राणीण

जली हई कार को देखते ग्राणीण

कहा जा रहा है कि सभी लोग शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए एटा जा रहे थे. तभी कार की एटा सड़क पर ट्रक से टक्कर हो गई. इसके बाद कार में आग लग गई.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा में भीषण सड़क हादसा (Road accident) हुआ है, जहां तेज रफ्तार कार की सड़क किनारे खड़े ट्रक (Truck) से टक्कर हो गई. इसके बाद कार में भीषण आग लग गई. इससे कार सवार 6 लोगों में से पांच की जिंदा जलकर (Burnt) मौत हो गई है. वहीं, एक युवक को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया है. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस की सहायता से आग पर काबू पा लिया है.

घटना जिले के बागवाला थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक, शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए छह लोग कार पर सवार होकर नोएडा से एटा के रामपुर जा रहे थे. तभी कार की एटा रोड पर खड़े ट्रक से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार में आग लग गई.





शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूचना के बाद स्थानीय ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और कार में सवार 6 लोगों में से 5 की जिंदा जलकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान कार सवार एक युवक गाड़ी से बाहर गिर गया था,  जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका आगरा स्थित एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने पांचों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. साथ ही पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-  

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने महाराष्ट्र में स्थिर सरकार की जताई उम्मीद

महाराष्ट्र महापौर चुनाव: शिवसेना-कांग्रेस-NCP ने किया BJP से बेहतर प्रदर्शन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज