लाइव टीवी

तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, एक की मौत 6 घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 9, 2018, 8:50 PM IST
तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, एक की मौत 6 घायल
कार का एक्सीडेंट

कार सवार सभी लोग एटा से शादी समारोह में शामिल होने के बाद बलेनो गाड़ी से सकीट थाना क्षेत्र स्थित अपने गांव खेरिया लौट रहे थे. कार अभी शिकोहाबाद रोड स्थित बाकलपुर पर पहुची ही थी कि ड्राइवर को नींद की झपकी आ गयी.

  • Share this:
एटा के रिजौर थाना क्षेत्र के बाकलपुर गांव के समीप एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि हादसे में आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं. गंभीर रुप से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां चार लोगों की हालत नाजुक होने के चलते चिकित्सकों ने उन्हें आगरा के लिए रेफर कर दिया है.

बता दें कि कार सवार सभी लोग एटा से शादी समारोह में शामिल होने के बाद बलेनो गाड़ी से सकीट थाना क्षेत्र स्थित अपने गांव खेरिया लौट रहे थे. कार अभी शिकोहाबाद रोड स्थित  बाकलपुर पर पहुची ही थी कि ड्राइवर को नींद की झपकी आ गयी. जिससे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई.

भीषण सड़क हादसे में कार में सवार 50 वर्षिय छोटे लाल की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि परिवार के छह अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं. दुर्घटना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

4 लोगों की हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उन्हें आगरा के लिए रेफर कर दिया है. जबकि दो अन्य घायलों को जिला अस्पताल के इमरजेंसी बार्ड मैं भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद म्रतक के परिजनों में कोहराम मच गया. (रिपोर्ट-मनोज श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें:

रार के बाद राजी हुआ परिवार, हिंदू युवक ने मुस्लिम प्रेमिका से की शादी

शिवपाल की जनाक्रोश रैली में जुटा मुलायम सिंह यादव का 'आधा' कुनबा, देखें तस्‍वीरें
Loading...

शिवपाल की रैली में बोलीं मुलायम की बहू- जन सैलाब प्रमाण है कि शेर को चोट नहीं देनी चाहिए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2018, 8:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...