लाइव टीवी

एटा में 25 लाख की देसी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 12, 2018, 12:53 PM IST
एटा में 25 लाख की देसी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

मामला पिलुआ थाना इलाके का है. पिलुआ थाना पुलिस को शराब की तस्करी के बारे में गुप्त सूचना मिली थी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के एटा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही लाखों रुपए की अवैध देसी शराब बरामद की है. साथ ही पुलिस ने मौके से एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस को विश्वास है कि इसकी निशानदेही के बाद कई अन्य तस्करों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है.

जानकारी के मुताबिक, मामला पिलुआ थाना इलाके का है. पिलुआ थाना पुलिस को शराब की तस्करी के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एनएच 91 पर भदवास बार्डर के पास चैकिंग के दौरान अवैध देसी शराब को बरामद कर लिया. पुलिस ने इनके कब्जे से एक ट्रक, फर्जी परमिट व अन्य कागजात भी जब्त किए हैं.

ये भी पढ़ें- जानिए राज्यों के चुनाव में कांग्रेस की जीत का यूपी की सियासत पर क्या होगा असर?

पुलिस ने जब ट्रक की जांच की तो 600 पेटी अवैध देशी शराब जब्त की, जिसकी बाजार कीमत 25 लाख रुपए है.  कहा जा रहा है कि शराब को हरियाणा से तस्करी कर मैनपुरी ले जाया जा रहा था. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किया गया शराब तस्कर विश्वजीत पश्चिम बंगाल के जलपाइगुड़ी का रहने वाला है. वह लम्बे समय से अवैध शराब की तस्करी में लिप्त था. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढे़ं- UP TET 2018 Result: उच्च प्राथमिक में भी 33 फीसदी अभ्यर्थी उत्तीर्ण, दोपहर बाद देखें नतीजे

रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2018, 12:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...