प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की गला रेतकर की हत्या

पत्नी गायत्री पति संजीव को दवा दिलाने के बहाने ससुराल से एटा लेकर आई थी. बाद में अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर पति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 15, 2018, 2:59 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 15, 2018, 2:59 PM IST
एटा में प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की गला रेतकर की हत्या कर दी है. पुलिस ने बताया कि मृतक के शव के कुछ दूरी पर मिले प्रेमी के मोबाइल से सारा राज सामने आया है. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि प्रेमी और उसका दोस्त फरार है.

घटना रिजोर थाना क्षेत्र के कुरीना गांव के पास की है.बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान फिरोजाबाद के 21 साल के संजीव शाक्य के रूप में किया गया है. मृतक की पत्नी का गांव के ही एक युवक के साथ संबध है. एक साल पहले ही एटा के रिजोर कस्बे की रहने वाली गायत्री से उसका विवाह हुआ था. कल पत्नी गायत्री पति संजीव को दवा दिलाने के बहाने ससुराल से एटा लेकर आई थी. बाद में अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर पति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. इसी बीच प्रेमी रामू का मोबाइल शव से कुछ दूरी पर गिर गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव की शिनाख्त कराने के काफी प्रयास की. लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी. बाद में मौके पर मिले मोबाइल से पुलिस को अहम जानकारियां मिली. इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया.

सर्कल ऑफिसर (सीओ) सिटी मनोज श्रीवास्तव ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही फरार प्रेमी और उसके दोस्त की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर