छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने की युवक की सरेआम पिटाई, VIDEO वायरल

पिटाई के दौरान मजनू छात्रा से हाथ जोड़कर माफी मांगते रहे लेकिन छात्रा ने कोई रहम नहीं दिखाया और सरेआम मजनू की जमकर धुनाई कर दी.

News18 Uttarakhand
Updated: November 16, 2018, 11:54 PM IST
News18 Uttarakhand
Updated: November 16, 2018, 11:54 PM IST
एटा में एक युवक और उसके साथी को हाई स्कूल की छात्रा को छेड़ना महंगा पड़ गया. छेड़खानी से तिलमिलाई छात्रा ने ग्रामीणों की मदद से पकड़ कर दोनों की सरेआम जमकर थप्पड़, लात और जूतों से दे दनादन पिटाई करना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी, छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देना चाहते थे.

गिड़गिड़ाता रहा भाई नहीं पसीजा दिल, डॉक्टर ने जली हुई बहन को सड़क पर फेंका

पिटाई के दौरान युवक छात्रा से हाथ जोड़कर माफी मांगते रहे लेकिन छात्रा ने कोई रहम नहीं दिखाया और सरेआम युवक की जमकर धुनाई कर दी. युवक की पिटाई का किसी तमाशबीन ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पीड़ित छात्रा की तहरीर पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ऑनर किलिंग: प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के पिता की पिकअप से कुचला, मौत

दरअसल यह पूरा मामला 14 नवंबर का है, जब थाना बागवाला के सौहार की रहने वाली 10वीं की छात्रा साइकिल से स्कूल जा रही थी, तभी उसी के गांव के दो युवकों टैम्पो चालक धर्मवीर और उसके साथी अरमान ने छात्रा के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. छात्रा ने शोर मचाया तो सड़क चल रहे ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया.

मां-बाप ने बेटे पर लगाया पीटने का आरोप, कहा- खिलाई भूसी की रोटी

छेड़छाड़ से आक्रोशित छात्रा ने दोनों युवकों की जमकर धुनाई शुरू कर दी. युवक छात्रा से हाथ जोड़कर माफी मांगते रहे लेकिन छात्रा ने कोई रहम नहीं दिखाई और दोनों आरोपियों की जमकर पिटाई के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया. मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पीड़ित छात्रा की तहरीर पर कानूनी कार्रवाई कर जेल भेज दिया है.
Loading...

'किंग खान' को RSS और योगी के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पड़ा महंगा
First published: November 16, 2018, 10:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...