अपना शहर चुनें

States

शराब के नशे में धुत्त सिपाही ने बच्चों के सामने पत्नी से की मारपीट, वीडियो वायरल

शराब के नशे में धुत्त सिपाही ने बच्चों के सामने अपनी पत्नी से अभद्रता और मारपीट की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
एटा में डायल 100 पर तैनात सिपाही का अमानवीय चेहरा सामनें आया है. शराब के नशे में धुत्त सिपाही ने बच्चों के सामने अपनी पत्नी से अभद्रता और मारपीट की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. वहीं पीड़ित पत्नी ने अपने दोनों बच्चों के साथ सिपाही पति राजेश यादव के खिलाफ अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाते हुए प्रार्थना पत्र दिया है.

बता दें कि शराबी सिपाही पति राजेश यादव 100 डायल में तैनात है. उसने पहली पत्नी के रहते पीड़िता के परिजनों को कुंवारा बताते हुए 2007 में दूसरी शादी कर ली. सिपाही अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया. पीड़िता ने अपने दोनों बच्चों के साथ एस एस पी कार्यालय पहुंचकर आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

पीड़ित पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने अपनी सर्विस बुक में अपनी पहली पत्नी कुसुमा देवी का नाम दर्शाया है और अपनी पहली पत्नी को ही पेश किया है. शराबी पति के साथ पिछले 12 वर्षों से अमानवीय दंश झेल रही पत्नी ने अपने दोनों बेटों की दुहाई देते हुए अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है.



वहीं सोशल मीडिया पर पत्नी की पिटाई का ये वीडियों वायरल होने के बाद महकमें में हड़कंप मच गया है और अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी सिपाही के खिलाफ जांच कर वैधानिक कार्रवाई किए जाने की बात कही है. (रिपोर्ट-मनोज श्रीवास्तव)
ये भी पढ़ें: एटा : नशे में धुत्त सिपाही ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज