BJP नेता पर जानलेवा हमला, ग्रामीणों ने बचाई जान

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि मामला सरकारी जमीन पर बाराता घर बनवाने का था. इसके लिए राजस्व टीम का गठन कर दिया गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2019, 9:27 AM IST
BJP नेता पर जानलेवा हमला, ग्रामीणों ने बचाई जान
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2019, 9:27 AM IST
एटा में भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष सतेन्द्र सिंह जादौन पर जानलेवा हमला किया गया. इसमें वह और उनकी सभासद पत्नी रितु जादौन बाल बाल बच गई. ग्रामीणों ने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और उनकी पत्नी को हमलावरों से बचा लिया. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जलेसर कोतवाली का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

मामला जलेसर थाना क्षेत्र के हथौड़ा गांव का है. भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष सतेन्द्र सिंह जादौन और वार्ड नम्बर 8 से उनकी सभासद पत्नी रितु जादौन नगरपालिका की जमीन पर गांव में बारात घर के निर्माण के लिए सफाई करवा रहे थे. इसी दौरान गांव के एक पक्ष के लोग अचानक लाठी-डंडो और रायफल के साथ निर्माणाधीन बारात घर पर पहुंच गए और उसके बनाए जाने का विरोध करने लगे. इसी दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और देखते ही देखते एक पक्ष के लोगों ने युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष सतेन्द्र सिंह जादौन और उनकी सभासद पत्नी को घेर लिया और उनके साथ जमकर अभद्रता करते हुए उनके साथ मारपीट शुरू कर दी.

गोली चलाने का भी आरोप
युवा मोर्चा को पूर्व जिलाध्यक्ष का आरोप है कि इसी दौरान कुछ लोगों ने उन पर जानलेवा हमला करने की नीयत से फायरिंग भी कर दी. इसी बीच पूर्व जिलाध्यक्ष पर हमले की खबर सुनते ही सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और हमलावरों को दौड़ा लिया. इस दौरान खतरे को भांपते हुए पूर्व जिलाध्यक्ष ने पुलिस के आला अधिकारियों को फोन किया लेकिन उनका आरोप है कि पुलिस की ओर से पहुंचने का सिर्फ आश्वासन ही मिलता रहा और पुलिस काफी देर बाद मौके पर पहुंची.

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि मामला सरकारी जमीन पर बाराता घर बनवाने का था. इसके लिए राजस्व टीम का गठन कर दिया गया है. राजस्व टीम की रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें -

टोल प्लाजा प्रकरण: भाजपा सांसद बोले- मुझे बचाने के लिए सुरक्षाकर्मी ने किया फायर
Loading...

योगी के मंत्री की फिसली जुबान, कहा- यूपी के अपराधियों में खाकी का खौफ नहीं

बर्खास्त इनकम टैक्स कमिश्नर के आवास पर CBI का छापा, केस दर्ज
First published: July 7, 2019, 9:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...