Assembly Banner 2021

बीजेपी सांसद का दावा, राम मंदिर निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे कल्याण सिंह

शो बिग बॉस को लेकर पूछे गए सवाल पर बीजेपी सांसद ने कहा कि अगर रियलिटी शो बिग बॉस में अश्लीलता परोसी जा रही है तो ये बिल्कुल बैन होना चाहिए. (कल्याण सिंह की File Photo)

शो बिग बॉस को लेकर पूछे गए सवाल पर बीजेपी सांसद ने कहा कि अगर रियलिटी शो बिग बॉस में अश्लीलता परोसी जा रही है तो ये बिल्कुल बैन होना चाहिए. (कल्याण सिंह की File Photo)

बता दें, रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद (Ram janm bhoomi babari masjid ) में सुनवाई कर रही सुप्रीम कोर्ट (supreme court) ने कहा था कि दोनों पक्ष के वकील अपनी दलीलें 17 अक्टूबर तक दें.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) से बीजेपी सांसद (BJP MP) राजवीर सिंह ने राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण पर बड़ा बयान दिया है. बीजेपी सांसद ने दावा करते हुए कहा कि मंदिर निर्माण में उनके पिता उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Kalyan Singh) की भूमिका अहम होगी, जो पूर्व में रही है. उन्होंने कहा कि मंदिर का निर्माण बहुत जल्दी होगा.

बता दें कि बीजेपी सांसद एटा में मंडी समिति द्वारा आयोजित खाद्यान्न व्यापारी समिति के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे.

एटा में मीडिया से बातचीत में बीजेपी सांसद राजवीर सिंह ने कहा कि मैं समझता हूं कि मंदिर के पक्ष में बहुत जल्दी निर्णय होने वाला है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि 17 अक्टूबर तक इसकी सुनवाई पूरी हो जाएगी.



एटा से बीजेपी सांसद राजवीर सिंह
एटा से बीजेपी सांसद राजवीर सिंह

वहीं रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर पूछे गए सवाल पर बीजेपी सांसद  ने कहा कि अगर रियलिटी शो बिग बॉस में अश्लीलता परोसी जा रही है तो ये बिल्कुल बैन होना चाहिए.

सभी को करना चाहिए SC के फैसले का सम्मान- सीएम योगी
राम मंदिर मामले में सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान सभी को करना चाहिए. उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए निर्णय जरूरी है. सीएम योगी आगे कहते हैं कि सैकड़ों सालों से चल रहे एक विवाद का पटाक्षेप होना चाहिए. जिससे देश के प्रत्येक नागरिक के मन में विश्वास पैदा हो सके.

Youtube Video


क्या बोले मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी
अयोध्या में आज मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी (Iqbal Ansari) इकबाल अंसारी ने कहा कि अयोध्या (Ayodhya) को खुशखबरी जरूर मिलेगी, लेकिन कोर्ट हमेशा सबूतों के आधार पर फैसला करता है. साथ ही अंसारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) जो भी फैसला करेगा हम उसे मानने को तैयार हैं. अंसारी ने कहा कि कोर्ट तय करेगा कि फैसला किसके पक्ष में होता है.

ये भी पढ़ें:

महंत नरेंद्र गिरि का यू-टर्न, बोले- चिन्मयानंद का हर मोड़ पर अखाड़ा परिषद देगा साथ

यूपी के इस शहर में 'नवजात' भी अपने खून से करते हैं मां दुर्गा का अभिषेक

राम मंदिर मामला: सीएम योगी बोले- सभी को करना चाहिए SC के फैसले का सम्मान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज