अपना शहर चुनें

States

CAA बवाल: BJP सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर लगाया देश में दंगा कराने का आरोप

सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर लगाया देश में दंगा कराने का आरोप (file photo)
सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर लगाया देश में दंगा कराने का आरोप (file photo)

सावरकर पर राहुल गांधी के बयान पर साक्षी ने कहा कि राहुल फिरोज खान के पौत्र है, वो कभी सावरकर नहीं हो सकते है. सावरकर जैसे वीर बड़े भाग्य से पैदा होते है और राहुल ने कई बार माफी मांगी है. इस बार भी राहुल माफी मांगने के लिए तैयार रहें.

  • Share this:
एटा. नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर उन्नाव के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) कांग्रेस पर दंगा कराने का आरोप लगाया है. सोमवार को एटा पहुंचे साक्षी महाराज ने कहा कि जिस प्रकार इंदिरागांधी की हत्या के बाद सिखों का कत्लेआम हुआ था. उसी प्रकार आज योजनाबद्ध तरीके से देश में दंगे कराना चाहती है. साक्षी आगे कहते हैं कि उपद्रव जामिया इस्लामिया में ही क्यों हो रहे है ? एएमयू में ही क्यों हो रहे है? बनारस यूनिवर्सिटी में क्यों नहीं हो रहे, इससे स्पष्ट है कि जहां जहां कांग्रेस की विंग है. वहीं हो रहा है. बीजेपी सांसद ने कहा, कांग्रेस योजनाबद्ध तरीके से दंगे कराना चाहती है.

सावरकर पर राहुल गांधी के बयान पर साक्षी ने कहा कि राहुल फिरोज खान के पौत्र है, वो कभी सावरकर नहीं हो सकते है. सावरकर जैसे वीर बड़े भाग्य से पैदा होते है और राहुल ने कई बार माफी मांगी है. इस बार भी राहुल माफी मांगने के लिए तैयार रहें. साक्षी महाराज ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो परेशानी कांग्रेस को है. वहीं ममता को है. ममता की सरकार घुसपैठियों के आधार पर चल रही है.

बता दें सीएए के विरोध में दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में भारी विरोध प्रदर्शन के बाद रविवार शाम को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र सड़क पर उतर आए. इस दौरान उन्होंने पुलिस पर जमकर पत्थरबाजी की. पुलिस ने आंसू गैस के गाेले छोड़कर किसी तरह स्थिति का नियंत्रित किया. इसके बाद देर रात तक अलीगढ़ और सहारनपुर में जिला प्रशासन ने इंटरनेट बंद करने का आदेश सुना दिया. इस घटना के फौरन बाद एएमयू प्रशासन ने 5 जनवरी तक यूनिवर्सिटी में छुट्टी घोषित कर दी. वहीं हॉस्टल खाली कराने के लिए प्रशासन की तरफ से पुलिस से सहायता मांगी गई है. सोमवार को पुलिस एएमयू के हॉस्टल खाली कराने पहुंची.



उधर दूसरी तरह जामिया और एएमयू में बवाल के बाद सोमवार सुबह लखनऊ में नदवा कॉलेज के छात्र उग्र हो गए. उन्होंने कॉलेज गेट पर जमकर प्रदर्शन किया, इस दौरान छात्रों की पुलिस प्रशासन के साथ नोंक-झोंक भी हुई है. पुलिस ने किसी तरह से छात्रों को कॉलेज गेट के अंदर किया, जिसके बाद पत्थरबाजी होने लगी.
ये भी पढ़ें:

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला की विधायकी रद्द, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गलत पाया हलफनामा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज