लाइव टीवी

भाजपा राज्यमंत्री ने दीपिका पादुकोण की नीयत पर उठाए सवाल ?
Etah News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 11, 2020, 10:43 PM IST
भाजपा राज्यमंत्री ने दीपिका पादुकोण की नीयत पर उठाए सवाल ?
JNU जाने के बाद से दीपिका पादुकोण विवादों में आ गई हैं

राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने CAA Protest व JNU छात्रों के समर्थन में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को जमकर खरी-खोटी सुनाई वहीं पाकिस्तान (Pakistan) पर भी साधा निशाना बोले 'क्यों न पाकिस्तान को ही हिन्दुस्तान में मिला लिया जाये'.....

  • Share this:
एटा. एटा जिले में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर जागरुकता फैलाने पहुंचे प्रदेश सरकार में चिकित्सा स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर जमकर निशाना साधा.

दरअसल आपको बता दें बीजेपी ने शनिवार को अलग-अलग जिलों में नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में व्यापक स्तर पर जागरुकता रैली का आयोजन किया गया था. जनपद एटा में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जनता को जागरुक करने के लिए प्रदेश सरकार के चिकित्सा स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग पहुंचे. वहीं उनके साथ एटा के सांसद राजवीर सिंह बीजेपी के नेता भी शामिल रहे.

जब मीडिया द्वारा मंत्री अतुल गर्ग से बात की गई तो उन्होंने फिल्म छपाक की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर बयान देते हुए कहा कि दीपिका पादुकोण ने इससे पहले तो कभी तीन तलाक के मुद्दे पर मानवता के लिए कोई बात नहीं की और ना ही कभी किसी सामाजिक विषय को उठाया. दीपिका पादुकोण ने पिक्चर रिलीज होते ही जेएनयू (JNU) मेें जाकर प्रचार का साधन बनाने के लिए यह कदम उठाया. देश के मामले में दीपिका पादुकोण ने बदनीयती से हस्तक्षेप किया है. राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने आगे कहा कि हम सब को देश के मामले में हस्तक्षेप करने की आजादी है, लेकिन नीयत सही होनी चाहिए.



पाकिस्तान को मिलाने में क्या दिक्कत है?



नागरिकता संशोधन अधिनियम और पाकिस्तान के बारे में बोलते हुए अतुल गर्ग ने कहा कि हिंदुस्तान का कोई मुसलमान पाकिस्तान नहीं जाना चाहता है और इसके दो मतलब हैं, एक तो वह हिंदुस्तान में खुश है, दूसरा उसकी पाकिस्तान जाने की इच्छा नहीं है. लेकिन एक तरफ से यह मांग हो रही है कि पाकिस्तान के मुसलमान अगर भारत में आना चाहते हैं तो उनको इजाजत दी जाए। इस पर हमारा कहना है कि अगर उनको हिंदुस्तान इतना ही अच्छा लगता है तो पूरे पाकिस्तान को भारत में मिलाने में क्या दिक्कत है. लोगों को सभा में नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में जागरुक करने के दौरान स्वास्थ्य राज्यमंत्री ने जमकर जिन्ना मुर्दाबाद के नारे लगाए और लोगों से नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन करने की अपील की.

ये भी पढ़ें- अब अनुष्ठान से सुधरेगी देश की अर्थव्यवस्था, माघ मेले में एक माह तक चलेगा हवन-पूजन...
First published: January 11, 2020, 10:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading