लाइव टीवी

एटा: पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल का शव, ऑनर किलिंग की आशंका

Manoj Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 11, 2019, 12:41 PM IST
एटा: पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल का शव, ऑनर किलिंग की आशंका
मौके पर तफ्तीश में जुटी पुलिस

मृत अवस्था में पाए गए प्रेमी युगल की पहचान पुलिस ने उनके बैग में मिले आधार कार्ड के आधार पर की. प्रेमी प्रेमिका की हत्या के साथ ही ऑनर किलिंग की भी संभावना व्यक्त की जा रही है.

  • Share this:
एटा के नयागांव थाना क्षेत्र के लाडमपुर कटारा गांव में आम के पेड़ पर प्रेमी युगल के शव मिलने से सनसनी फैल गई. स्थानीय ग्रामीणों ने आम के पेड़ से प्रेमी-प्रेमिका का शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही इलाका पुलिस के साथ साथ पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

मृत अवस्था में पाए गए प्रेमी युगल की पहचान पुलिस ने उनके बैग में मिले आधार कार्ड के आधार पर की. प्रेमी प्रेमिका की हत्या के साथ ही ऑनर किलिंग की भी संभावना व्यक्त की जा रही है. मृतक सत्यप्रकाश सकीट थाना क्षेत्र के कायमपुर बेलमाई गांव का रहने वाला था, जबकि लड़की मंजू लाडमपुर कटारा गांव की रहने वाली थी.

युवती के परिजन फरार

प्रेमी-प्रेमिका के शव मिलने के बाद युवती के परिजन घर पर ताला लगाकर फरार हैं, जिसके चलते ऑनर किलिंग की संभावना व्यक्त की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाई की बात कह रही है.

लड़की के चचेरे भाई सुदीप ने बताया कि खबर मिलने पर जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि मृतका मेरे चाचा की बेटी है. चाचा घर पर नहीं है और चाची भी गायब हैं. अभी वह 10 दिन पहले ही मामा के यहां से लौटी थी. लड़का कौन है यह मुझे नहीं पता.

पीएम रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई

एएसपी संजय कुमार ने बताया कि दो बॉडी पेड़ से लटकी हुई मिली है. लड़के की उम्र 22 साल और लड़की की उम्र 20 साल के करीब है. अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ होगा कि यह आत्महत्या है या ऑनर किलिंग.
Loading...

ये भी पढ़ें- अलीगढ़ मामले पर बोले DGP- किसी भी दशा में बच्चियों के खिलाफ अपराध पर पाएंगे काबू

ये भी पढ़ें- कुशीनगर: नाबालिग को किडनैप कर आधा दर्जन लोगों ने किया गैंगरेप

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 11, 2019, 11:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...