लाइव टीवी

शादी का झांसा देकर गर्लफ्रेंड से तीन साल तक किया रेप, तीन बार अबॉर्शन भी कराया

Manoj Srivastava | ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 11, 2017, 5:18 PM IST
शादी का झांसा देकर गर्लफ्रेंड से तीन साल तक किया रेप, तीन बार अबॉर्शन भी कराया
Photo : News18

एटा में युवती को शादी का झांसा देकर तीन साल तक उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान युवक ने जबरन उसका तीन बार अबॉर्शन भी कराया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के एटा में युवती को शादी का झांसा देकर तीन साल तक उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान युवक ने जबरन उसका तीन बार अबॉर्शन भी कराया. पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि कोतवाली नगर के शिवसिंहपुर में रहने वाली पीड़ित युवती को पड़ोस में ही रहने वाले युवक ललित ने पहले तो अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर तीन साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी युवक द्वारा तीन बार जबरन उसका अबॉर्शन भी कराया गया. इसी दौरान आरोपी युवक के परिजनों ने दूसरी जगह ललित की शादी तय कर दी.

दूसरी जगह शादी तय होने की बात पर जब पीड़िता के परिजन युवक के घर पहुंचे तो उसने लड़की के साथ शादी से साफ इनकार कर दिया और उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया.

इसके बाद पीड़ित युवती इंसाफ पाने के लिए कोतवाली पहुंची और पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई. एएसपी संजय कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2017, 5:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...