अपना शहर चुनें

States

एटा: देवर की भाभी पर थी गंदी नजर, साथियों संग मिलकर किया गैंगरेप

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, मामले से जुड़े 3 आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

  • Share this:
यूपी के एटा में शुक्रवार को रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक देवर ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर अपनी भाभी को हवस का शिकार बनाया और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, मामले से जुड़े 3 आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

घटना अवागढ़ इलाके के वसुंधरा की है. पीड़ित महिला के मुताबिक देवर हमेशा उसपर गंदी नजर रखता था. पुलिस को दिए तहरीर में महिला ने कहा कि बुधवार को देवर आशीष यादव ने कार में पहले मेरी से गलत काम किया. उसके बाद वह अपने दोस्त करतार, कर्मवीर और एक अज्ञात शख्स ने मुझे खेत में ले जाकर झाड़ियों में गैंगरेप किया. पुलिस ने केस दर्ज करते हुए एक आरोपी करतार को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले का मुख्य आरोपी आशीष यादव और दो अन्य आरोपी अभी भी फरार है. पुलिस का कहना है कि फरार दोनों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेज है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. वहीं बाकी बचे आरोपियों का लोकेशन पुलिस को मिल गया है. जिनको गिरफ्तर करने के लिए दबिश डाल रही है. वारदात के बाद पीड़ित महिला सहम गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज