अपना शहर चुनें

States

एटाः पूजा के लिए मंदिर जा रहे बीएसएफ जवान की सड़क दुर्घटना में मौत

जवान परसोन में बने शिव मंदिर के दर्शन करने जा रहा था, तभी अचानक उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर गिर गई और सड़क किनारे लगे कटीले तारों में जा घुसी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के एटा में पिछले 24 घंटे के अंदर सड़क हादसे में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई है. इसके बावजूद भी अभी तक पुलिस-प्रशासन की नींद नहीं खुली है. सड़क हादसों को रोकने के लिए प्रशासन की ओर से अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं. सड़क दुर्घटना का ताजा मामला बागवाला थना क्षेत्र का है, जहां बीएसएफ के दो जवान सड़क एक्सीडेंट का शिकार हो गए.

जानकारी के मुताबिक, दोनों जवान परसोन में बने शिव मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे, तभी अचानक उनकी स्कूटी अनियंत्रित होकर गिर गई और सड़क किनारे लगे कटीले तारों में जा घुसी. जिससे एक जवान की कटीले तारों से गर्दन कटने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलने के बाद भी पुलिस डेढ़ घंटे तक मौके पर नहीं पहुंची. इससे नाराज ग्रामीणों  ने अलीगंज रोड पर जाम लगा दिया.

ये भी पढ़ें-  यूपी: योगी सरकार सख्‍त, प्रदूषण फैलाने वाले 319 संस्‍थानों को नोटिस



स्थानीय थाना पुलिस के अनुसार, मृत बीएसएफ जवान की पहचान जवान संजीव कुमार के रूप में हुई है. वह श्रीनगर में तैनात था और अभी कुछ दिन पहले ही अवकाश पर घर आया था. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. वहीं, घायल जवान का इलाज चल रहा है.
ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज