अपना शहर चुनें

States

BJP को हराने के लिए जो भी सम्मानजनक गठबंधन होगा, हम उसके साथ जाएंगे: बसपा

एटा में बसपा प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा. Photo: News 18
एटा में बसपा प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा. Photo: News 18

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने मंगलवार को कहा कि बीजेपी के नेताओं ने 2014 के चुनाव में जो भी वादे किए, सभी झूठे निकले. किसानों की कर्जमाफी, कालाधन वापस लाना, पेट्रोल डीजल की कीमतों को कम करने के वादे सभी झूठे साबित हुए.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव की तैयारियों में बहुजन समाज पार्टी लगातार जिलों में संगठन को मजबूत करने की कवायद में लगी है. इसी क्रम में मंगलवार को बसपा प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा एटा पहुंचे. यहां उन्होंने दो दिवसीय संगठन बैठक और भाईचारा सम्मलेन की समीक्षा की. इस दौरान मीडिया से बातचीत में आरएस कुशवाहा ने बीजेपी की केंद्र और यूपी सरकार को आड़े हाथ लिया.

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने मंगलवार को कहा कि 2019 के आम चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए जो भी सम्मानजनक गठबंधन, जिससे होगा हम उसके साथ जाएंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं ने 2014 के चुनाव में जो भी वादे किए, सभी झूठे निकले. किसानों की कर्जमाफी, कालाधन वापस लाना, पेट्रोल डीजल की कीमतों को कम करने के वादे सभी झूठे साबित हुए.
उन्होंने कहा कि साढ़े 4 साल के कार्यकाल में 2 करोड़ नौजवानों को नौकरी देने की बात कही थी. वहीं किसानों की आय दोगुना करने की सुध नहीं ली.

आरएस कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी ने यूपी में राम के नाम पर 3 बार सरकार बनाई है. लेकिन मंदिर नही बनाया. इसी तरह भगवान राम के नाम पर वोट मांग-मांग कर 3 बार दिल्ली में बनाई सरकार, लेकिन मंदिर नहीं बना. आज चुनाव नजदीक आ रहा है तो भगवान राम की याद फिर सताने लगी है. उन्होंने कहा कि हम मंदिर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का सम्मान करेंगे.
ये भी पढ़ें: 



लोक गायिका मालिनी अवस्थी बोलीं- गांव में #MeToo नहीं, दे थप्पड़-दे थप्पड़ से निपट लेते हैं

योगी कैबिनेट में 12 प्रस्ताव हुए पास, यूपी में भांग की खेती को मिली मंजूरी

जब शिवपाल को आशीर्वाद देने पीएसपी लोहिया के दफ्तर पहुंचे मुलायम, ऐसा दिखा नज़ारा

लखनऊ: एनडी तिवारी के पूर्व बंगले में रहेंगे अपना दल के अध्यक्ष आशीष पटेल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज