अपना शहर चुनें

States

यूपी बोर्ड परीक्षा: एटा में बरामद हुआ नकल सामग्रियों का अंबार

मामला एटा का है जहां हाई स्कूल की गणित की परीक्षा में जिलाधिकारी अमित किशोर द्धारा जनता इंटर कॉलेज, कैलठा अलीगंज में औचक निरीक्षण में नकल सामग्रियों का जखीरा बरामद किया गया. अचानक हुई छापेमारी से नकल माफियाओं में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
योगी सरकार की नकल विहीन परीक्षा के लिए सख्ती के बाबजूद नकल माफियाओं के हौसले बुलंद है और किसी न किसी प्रकार नकल कराने की जुगत में लगे रहते हैं.

ताजा मामला एटा का है जहां हाई स्कूल की गणित की परीक्षा में जिलाधिकारी अमित किशोर द्धारा जनता इंटर कॉलेज, कैलठा अलीगंज में औचक निरीक्षण में नकल सामग्रियों  का जखीरा बरामद किया गया. अचानक हुई छापेमारी से नकल माफियाओं में हड़कंप मच गया.

भारी मात्रा में बरमाद नकल सामग्री देख कर प्रशासनिक अधिकारी भी हैरान रह गए. फिलहाल डीएम अमित किशोर ने कॉलेज में लगे सीसीटीवी की हार्डडिस्क अपने कब्जे में लेकर इस पूरे मामले की जांच शुरू करते हुए यूपी बोर्ड को मैथ की कॉपी सील करने की संस्तुति की है.



वहीं जिलाधिकारी का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज को चेक कर स्कूल प्रबंधक पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी. बतादें की परीत्रा में सख्ती के चलते अब तक 10 लाख से ज्यादा बच्चों ने परीक्षा छोड़ दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज