मॉर्निंग वॉक पर निकले कपड़ा व्यवसायी की सड़क हादसे में मौत

मृत कपड़ा व्यवसायी की पहचान जय प्रकाश के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि वे मोहमदाबाद सराय अगहत रोड पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2018, 12:21 PM IST
मॉर्निंग वॉक पर निकले कपड़ा व्यवसायी की सड़क हादसे में मौत
एटा पुलिस
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2018, 12:21 PM IST
उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले कपड़ा व्यवसायी को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. इससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यवसायी को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के नयागांव थाना क्षेत्र का है. मृत कपड़ा व्यवसायी की पहचान जय प्रकाश के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि वे मोहमदाबाद सराय अगहत रोड पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, तभी अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी, जिससे जय गंभीर रुप से घायल हो गए.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यवासायी को अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. वहीं, अज्ञात वाहन चालाक  खिलाफ मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के हॉस्टल से बरामद हुई हथियारों की खेप, 2 इनामी गिरफ्तार

बता दें कि पिछले महीने उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ था. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी. हादसा गोंडा जिले के परसपुर थाना क्षेत्र में हुआ था. हादसे में ससुर-दामाद समेत चार लोगों की मौत हो गई थी, जबकि आठ अन्य लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गए.

ये भी पढ़ें- कार्तिक पूर्णिमा: हजारों श्रद्धालुओं ने लगाई संगम के घाट पर आस्था की डुबकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2018, 11:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...