Home /News /uttar-pradesh /

सीएम योगी ने अलीगढ़ में मारे गए व्यापारी संदीप गुप्ता के परिजनों को दिया हरसंभव मदद का भरोसा

सीएम योगी ने अलीगढ़ में मारे गए व्यापारी संदीप गुप्ता के परिजनों को दिया हरसंभव मदद का भरोसा

अलीगढ़ में मारे गए कारोबारी के परिजन रविवार को मिले सीएम योगी से.

अलीगढ़ में मारे गए कारोबारी के परिजन रविवार को मिले सीएम योगी से.

Crime in UP: रविवार को व्यापारी संदीप गुप्ता के पिता, भाई, पत्नी और बेटी अलीगंज के विधायक सत्याल सिंह राठौर के साथ 5 कालीदास मार्ग पर पहुंचे. यहां उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात. व्यापारी संदीप गुप्ता के परिजनों ने सीएम योगी के सामने अपना दर्द बयां किया. उन्होंने सीएम से मांग की कि संदीप गुप्ता के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाए. मुख्यमंत्री ने परिजनों को हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया.

अधिक पढ़ें ...

एटा. कारोबारी संदीप गुप्ता के परिजनों ने आज उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की. परिजनों ने मांग की कि हत्यारों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए की. सीएम योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ (Aligarh) में मारे गए व्यापारी संदीप गुप्ता (businessman Sandeep Gupta) के परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिया.

सूत्रों ने बताया कि रविवार को व्यापारी संदीप गुप्ता के पिता, भाई, पत्नी और बेटी अलीगंज के विधायक सत्याल सिंह राठौर के साथ 5 कालीदास मार्ग पर पहुंचे. यहां उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. व्यापारी संदीप गुप्ता के परिजनों ने सीएम योगी के सामने अपना दर्द बयां किया. उन्होंने सीएम से मांग की कि संदीप गुप्ता के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाए. मुख्यमंत्री ने पूरे धीरज के साथ परिजनों की बातें सुनीं और उन्हें हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बदमाशों ने एटा के सीमेंट कारोबारी की हत्या कर दी थी, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. एटा के अलीगंज के रहनेवाले प्रमुख सीमेंट कारोबारी संदीप गुप्ता की सोमवार रात अलीगढ़ शहर के गांधी आई हास्पिटल के सामने हत्या कर दी गई थी. दरअसल, एक पान की दुकान पर रुकने के बाद कारोबारी संदीप गुप्ता अपनी कार में आगे की सीट पर बैठे थे, तभी कार से आए दो लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. इस हमले में मौके पर ही कारोबारी की मौत हो गई. संदीप गुप्ता अल्ट्राटेक व जेके सीमेंट के वितरक थे. उनका कारोबार पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में फैला हुआ था.

Tags: Aligarh Crime News, CM Yogi Adityanath, Crime in up

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर