Home /News /uttar-pradesh /

collision between two roadways bus in etah one killed 22 others injured upat

एटा: दो रोडवेज बसों में भीषण टक्कर, एक यात्री की मौत, 22 घायल

Etah: दो रोडवेज बसों में भीषण टक्कर

Etah: दो रोडवेज बसों में भीषण टक्कर

Etah Road Accident: पूरा मामला एटा जिले के थाना मलावन क्षेत्र के एनएच-34 पर सैथरी के पास का है. सिकंदराराऊ डिपो व कन्नौज डिपो की बस में भीषण भिड़ंत हुई. बताया जा रहा है कि एक रोडवेज बस खड़ी थी, तभी पीछे से आ रही दूसरी रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई.

अधिक पढ़ें ...

एटा. यूपी के एटा जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां तेज रफ्तार दो रोडवेज बसों की भीषण भिड़ंत हुई, जिसमें एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बस में सवार लगभग 22 यात्री घायल हुए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. 6 घायलों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया. बाकी बचे सभी घायलों का इलाज एटा के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

बता दें कि पूरा मामला एटा जिले के थाना मलावन क्षेत्र के एनएच-34 पर सैथरी के पास का है. सिकंदराराऊ डिपो व कन्नौज डिपो की बस में भीषण भिड़ंत हुई. बताया जा रहा है कि एक रोडवेज बस खड़ी थी, तभी पीछे से आ रही दूसरी रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई. इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी और इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई. आनन-फानन में बस में सवार सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया. हादसे में करीब 22 लोग घायल बताए जा रहे हैं और एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई है. 6 लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें आगरा रेफर किया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

एसएसपी उदयशंकर सिंह ने बताया कि हादसे में एक यात्री की मौत हुई है. सभी घायलों को एटा मेडिकल कॉलेज में एडमिट कर्तया गया, जबकि गंभीर रूप से घायलों को आगरा रेफर किया गया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक हादसे में मौत का आंकड़ा बढ़ भी सकता है.

Tags: Etah news, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर