अपना शहर चुनें

States

महबूबा मुफ्ती के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने के लिए कोर्ट में अपील

महबूबा मुफ्ती की फाइल फोटो
महबूबा मुफ्ती की फाइल फोटो

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि अनपढ़ और गंवार लोगों के कहने पर पाकिस्तान पर कार्रवाई करना उचित नहीं है.

  • Share this:
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश के 40 से ज्यादा जवानों की शहादत से पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ भारी आक्रोश है और लोग कार्रवाई की मांग सरकार से कर रहे हैं. वहीं, जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के एक बयान को लेकर उत्तर प्रदेश के एटा में डॉक्टर वीरेंद्र सिंह ने देशद्रोह का मामला दर्ज करने के लिए तहरीर दी है.

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि अनपढ़ और गंवार लोगों के कहने पर पाकिस्तान पर कार्रवाई करना उचित नहीं है.

एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के नगला मोहन निवासी डॉक्टर वीरेंद्र सिंह ने अपनी तहरीर में कहा कि शहीदों के प्रति ऐसी घिनौनी भाषा का प्रयोग देशद्रोही होना साबित होता है. वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि इस संदर्भ में तहरीर प्राप्त हो गई है और जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी.



बताते चलें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान शहीद हुए हैं.
ये भी पढ़ें- 

पुलवामा के शहीदों को याद करते हुए रो पड़े CM योगी आदित्‍यनाथ

शहीदों की याद में वर-वधु ने स्टेज पर थामा तिरंगा, शहनाई की जगह गूंजा ऐ मेरे वतन के लोगों..

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा समझौते में कौन सी सीट किसके पास, यहां देखें एक-एक सीट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज