Home /News /uttar-pradesh /

'प्रियंका के आने से कांग्रेस हुई मजबूत, लेकिन एयर स्ट्राइक के बाद BJP का बढ़ा ग्राफ'

'प्रियंका के आने से कांग्रेस हुई मजबूत, लेकिन एयर स्ट्राइक के बाद BJP का बढ़ा ग्राफ'

जेपी यादव ने कहा कि न सपा के लोग बसपा को वोट देना चाहते हैं और न ही बसपा के लोग सपा को. जल्द ही इसका पता चल जाएगा कि दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच कितनी दूरियां हैं.

    प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के प्रदेश महासचिव जय प्रकाश यादव ने कहा कि सपा और बसपा का गठबंधन नापाक गठबंधन है और यह ज्यादा दिनों तक चलने वाला नहीं है. क्योंकि दोनों का कोई मेल जोल नहीं है. ऐसे में कही इनकी लड़ाई में कोई तीसरा न बाजी मार ले. प्रसपा महासचिव ने कहा कि प्रियंका गांधी के चलते कांग्रेस भी मजबूत हुई है. लेकिन पुलवामा हमले के बाद जिस तरह भाजपा ने बम गिराये उसके बाद उनका ग्राफ भी बढ़ा है.

    हालांकि, इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकाल कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा है. जेपी यादव ने कहा कि न सपा के लोग बसपा को वोट देना चाहते हैं और न ही बसपा के लोग सपा को. जल्द ही इसका पता चल जाएगा कि दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच कितनी दूरियां हैं. उनकी माने तो सच्चाई भी यही है.

    बता दें कि फिरोजाबाद से संभल जाते समय एटा में प्रसपा नेता ने ये बातें कही. उन्होंने कहा कि राजू आर्य के घर पर आर्शीर्वाद देने आया हूं. एटा में प्रसपा प्रत्याशी के नाम पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वो राजू आर्य को आर्शीर्वाद देने आये हैं और हो सकता है कि राजू आर्य को ही टिकट मिल जाये. हालांकि ये अभी तय नहीं है. उन्होंने कहा कि उनके हांथ में होता तो वो आज ही इन्हें टिकट थमा के चले जाते. जेपी यादव ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि वो फिरोजाबाद से होकर आ रहे है और हर जगह जनता का भरपूर सहयोग उन्हें मिल रहा है.

    रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव

    ये भी पढ़ें- 

    UP में सपा ने शुरू की चुनावी 'गांधीगीरी', गुलाब के फूल देकर मांग रहे हैं वोट



    अपनी शादी में लिए थे 8 फेरे, अब बेटी के B'day कार्ड पर छपवाया 'मतदान संबंधी संदेश'

    Tags: BSP, Lok Sabha Election 2009, Lucknow news, Sambhal, SP, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर