अपना शहर चुनें

States

आतंकियों के इशारे पर काम कर रहे हैं कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल: राम विलास वेदांती

पुलवामा आतंकी हमले पर वेदांती ने कहा कि कश्मीर से पुलिस को हटा लिया जाए तो आतंकवाद हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा.

  • Share this:
राम मंदिर न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने सिब्बल पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे आतंकवादियों के इशारे पर काम कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील राजीव धवन पर भी आतंकियों से मिले होने का आरोप लगाया है. राम विलास वेदांती ने कहा कि आखिर क्या कारण है कि राम जन्म भूमि की सुनवाई के लिए पांच जज नहीं मिल सके. यह सोचने वाली बात है.

वहीं, पुलवामा आतंकी हमले पर उन्होंने कहा कि कश्मीर में पुलिस को हटा लिया जाए तो आतंकवाद हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा. राम विलास वेदांती ने कहा कि यह सोचने वाली बात है आखिर पाकिस्तान से कश्मीर में विस्फोटक सामग्री कैसे पहुंचा. उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले में कश्मीर पुलिस के आईजी और डीआईजी सभी सम्मिलित थे, तभी विस्फोटक से भरी गाड़ी इतनी दूर तक आई और विस्फोट हुआ.

राम विलास वेदांती ने अलगाववादियों पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि कश्मीर में अलगाववादी नेताओं को एक लाइन में खड़ा कर गोली मार देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जब अलगाववादी नेता मारे जाएंगें तो अलगाववादियों की कोई बात नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि यह तभी होगा जब देश में एक मजबूत कानून बनेगा. उनकी माने तो नरेन्द्र मोदी जी जब दोबारा पीएम बनेंगे तभी यह कानून बनेगा.



रिपोर्ट- मनोज श्रीवास्तव
ये इंसान नहीं चलता-फिरता है कम्प्यूटर, क्रिकेट के हर सवाल का जवाब है इनके पास

लोकसभा चुनाव: BJP के लिए ‘हुकुम’ का इक्का साबित हो सकते हैं नारायण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज