लाइव टीवी

एटा: तमंचे की नोक पर सिपाही और उसके दोस्तों ने किया साली का अपहरण

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2019, 10:38 AM IST
एटा: तमंचे की नोक पर सिपाही और उसके दोस्तों ने किया साली का अपहरण
आरोपित सिपाही जगपाल सिंह यादव (फाइल फोटो)

आगरा रोड स्थित मोहल्ला वर्मानगर निवासी मिथलेश पत्नी महेश चन्द्र ने कोतवाली देहात में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 18 अक्तूबर को छात्रा किसी काम से निधौलीकलां रोड गई थी.

  • Share this:
एटा. इटावा जिले में तैनात सिपाही ने अपने साथियों के साथ मिलकर तमंचे की नोक पर साली का अपहरण कर लिया. बताया जा रहा है कि बीटीसी कॉलेज प्रशिक्षण करने जा रही छात्रा को दबंग सिपाही ने तमंचे के बल पर अपहरण करने का आरोप है. काफी खोजबीन के बाद छात्रा के नहीं मिलने पर मां ने कोतवाली देहात में जाकर तहरीर दी. पुलिस ने दबंग सिपाही, पिता, मां के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

घटना देहात कोतवाली क्षेत्र के केवल नगला की है. आगरा रोड स्थित मोहल्ला वर्मानगर निवासी मिथलेश पत्नी महेश चन्द्र ने कोतवाली देहात में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 18 अक्तूबर को छात्रा किसी काम से निधौलीकलां रोड गई थी. आरोप है कि जगपाल सिंह यादव निवासी राधाबिहार कोतवाली नगर सहित दो आरोपी बेटी का अपहरण कर लिया. पीड़िता की मां ने जगपाल और उसके पिता, मां के खिलाफ तमंचा के बल परअपहरण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

जांच में सामने आया है कि जगपाल जिला इटावा में सिविल लाइन में सिपाही पद पर तैनात है. यह भी सामने आया है कि कई दिनों से गैर हाजिर चल रहा है. पुलिस के मुताबिक युवती सिपाही की साली है. मामले की जांच की जा रही है. जांच में जैसा भी सामने आएगा और उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही दो बच्चों का पिता है.

इनपुट- सुमित शर्मा

ये भी पढ़ें:

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के 10 सीनियर छात्र निलंबित, ये रही वजह

दीपावली से पहले पीएम मोदी वाराणसी के BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद
Loading...

कमलेश तिवारी की मां ने सरकार से जताई नाराजगी, पुलिस पर लगाया नजरबंद करने का आरोप

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 10:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...