अपना शहर चुनें

States

लॉकडाउन में एटा पुलिस पर हुई फल-फूल और मेवा की वर्षा

एटा में पुलिस वालों का हुआ सम्मान
एटा में पुलिस वालों का हुआ सम्मान

Fight Against COVID-19: कोरोना महामारी में जनपद की सेवा में लगे सभी पुलिसकर्मियों का व्यापार मंडल के लोगों ने तहे दिल से स्वागत करते हुए फल-फूलों और मेवा की बरसात की.

  • Share this:
एटा. एक ओर जहां मुरादाबाद (Moradabad) में स्वास्थ्य विभाग व पुलिस की टीम पर लोगों ने हमला किया तो वहीं एटा (Etah) के वासियों ने पुलिसकर्मियों पर फल-फूल और मेवा की वर्षा स्वागत कर एकता की मिशल पेश की है. कोरोनावायरस (Coronavirus) जैसी महामारी को मात देने के लिए संपूर्ण भारत में लॉकडाउन (Lockdown) है. लोग घरों में रहकर इस बीमारी से लड़ रहे हैं और पुलिस कर्मी, स्वास्थ्य कर्मी व सफाईकर्मी जैसे तमाम जरूरी सेवाओं से जुड़े लोग हैं, जो अपनी जान जोखिम में डालकर अपने दायित्वों का बखूबी निवर्हन कर रहे हैं. इसलिए इन्हें कोरोना वॉरियर्स नाम दिया गया है. अब शहर के लोगों ने इन योद्धाओं को सम्मानित किया है.

व्यापर मंडल ने किया स्वागत

कोरोना महामारी में जनपद की सेवा में लगे सभी पुलिसकर्मियों का व्यापार मंडल के लोगों ने तहे दिल से स्वागत करते हुए फल-फूलों और मेवा की बरसात की और सभी पुलिस कर्मियों को फल भी भेंट किए हैं. सभी जनपद वासियों ने कोरोना महामारी को हराने के लिए पूरी तरीके से तैयार होने की बात भी कही. जिले में लोग लॉकडाउन का सही ढंग से पालन कर रहे हैं तो कुछ लोग अपने घरों में क्वॉरेंटाइन हो चुके हैं.



व्यापार मंडल के पदाधिकारी सोनू निगम का कहना है कि कोरोना महामारी से बचाने में पुलिस का अहम योगदान है. तो वही मीडिया खबर बनाकर जनता तक पहुचा रही है. साथ ही डॉक्टर उपचार कर रहे हैं. एटा पुलिस लोगों को जागरूक कर रही है. डॉक्टर व पुलिस का फल, फूल और मेवा की वर्षा कर सभी का हौसला बढ़ाया गया है. जिससे कि सभी के मन में अति उत्साहित होकर काम करने का जज्बा बना रहे.
ये भी पढ़ें:

स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पथराव करने में 7 महिलाओं समेत 17 गिरफ्तार

COVID-19: नोएडा में हॉटस्पॉट लिस्ट से चार बाहर, नहीं मिला कोई पॉजिटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज