Assembly Banner 2021

अपराधियों ने RSS के प्रांत कार्यवाह के रिश्तेदार को मारी गोली

RSS के प्रांत कार्यवाह के रिश्तेदार को मारी गोली . (प्रतीकात्मक फोटो)

RSS के प्रांत कार्यवाह के रिश्तेदार को मारी गोली . (प्रतीकात्मक फोटो)

सचिन सोलंकी आरएसएस के प्रांत कार्यवाह राजपाल सिंह (Rajpal Singh) के रिश्तेदार हैं. इस घटना में वो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रांत कार्यवाह के रिश्तेदार को गोली मार दी. इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घायल व्यक्ति की पहचान 40 वर्षीय सचिन सोलंकी के रूप में की गई है.

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि सचिन सोलंकी आरएसएस के प्रांत कार्यवाह राजपाल सिंह के रिश्तेदार हैं. इस घटना में वो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से आगरा के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

जमकर हंगामा किया
इस बीच घटना के बाद जिला चिकित्सालय पहुंचे सोलंकी के परिजन और भाजपा समर्थकों ने जमकर हंगामा किया. स्थिति बिगड़ती देख जिला अधिकारी सुखलाल भारती, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार सहित भारी पुलिस बल जिला चिकित्सालय पहुंच गया और स्थिति को नियंत्रण में लिया. एसएसपी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. गोली किस वजह से मारी गई, इसका अभी पता नहीं लग सका है.



(इनपुट- भाषा)




ये भी पढ़ें- 


खड़से का दावा- मेरी बेटी और पंकजा मुंडे की हार में BJP के कुछ नेताओं का हाथ


छह साल की बच्ची से यौन शोषण के आरोप में 61 वर्षीय शख्स गिरफ्तार

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज