अपराधी ने डॉक्टर को दी धमकी, बोला- 2 लाख रुपए दो नहीं तो भुगतोगे अंजाम
Etah News in Hindi

अपराधी ने डॉक्टर को दी धमकी, बोला- 2 लाख रुपए दो नहीं तो भुगतोगे अंजाम
डॉक्टर से 2 लाख की मांगी रंगदारी

डॉक्टर के मोबाइल पर मैसेज और फिर फोन कर दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई. रुपये न देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है.

  • Share this:
एटा में डॉक्टर से हिस्ट्रीशीटर ने दो लाख रुपये की रंगदारी मांगे जाने का सनसनीखेज मामला सामनें आया है. पहले डॉक्टर के मोबाइल पर मैसेज और फिर फोन कर दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई. रुपये न देने पर डॉक्टर को अंजाम भुगतने की चेतावनी दी, जिससे डॉक्टर का पूरा परिवार भारी दहशत में है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है, लेकिन अभी तक बदमाश का कोई सुराग न लग पाने से दहशत में आये डॉक्टर ने परिवार समेत पलायन किये जाने की बात कही है.

गौरतलब है कि जिले में पिछले कुछ दिनों से पुलिस की नाकामी के चलते अपराधियों के हौसले पूरी तरह बुलन्द है और क्राईम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. करीब डेढ माह पूर्व प्रसपा नेता राजू आर्य को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी के चौथे दिन ही उनके घर से कुछ दूरी पर गाड़ी पर बाइक सवार शार्प शूटरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी गनीमत ये थी कि वो हमले में बाल बाल बच गये थे.

वहीं एक बार फिर शातिर बदमाश सुबोध उर्फ टीटी यादव ने कोतवाली देहात के गंगा नगर में डॉक्टर पवन मिश्रा को पहले फोन पर मैसेज किया और 2 लाख रुपये की रंगदारी मांगी, लेकिन डॉक्टर ने मैसेज को इग्नोर कर दिया. बीते दो दिनों से लगातार उनके फोन पर कॉल कर रंगदारी मांगी जा रही है और रंगदारी न दिये जाने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी से डॉक्टर पवन मिश्रा भारी दहशत में हैं.



जिसके बाद उन्होंने अपराधी सुबोध उर्फ टीटी यादव के खिलाफ कोतवाली देहात में मामला दर्ज करा दिया है, लेकिन मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी बदमाश के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही है.  पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं, जिसके चलते डॉक्टर और उनका परिवार भारी दहशत में है और डॉक्टर ने भी परिवार समेत पलायन किए जाने की बात कही है. (रिपोर्ट-मनोज श्रीवास्तव)
ये भी पढ़ें: वाराणसी: बदमाशों ने डॉक्टर से मांगी 30 लाख की रंगदारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज