Etah news

एटा

अपना जिला चुनें

एटा में दलित किशोरी के साथ Toilet में घुसकर गैंगरेप, पुलिस पर थाने से भगाने का आरोप

एटा में दलित किशोरी के साथ Toilet में घुसकर गैंगरेप, पुलिस पर थाने से भगाने का आरोप

एटा में दलित किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है, पुलिस पर गंभीर आरोप लगे हैं.

एटा (Etah) में एक दलित किशोरी से गैंगरेप (Gangrape) की घटना हुई है. घटना के बाद से गैंगरेप पीड़िता का परिवार थाने के चक्कर काट रहा है. तहसील दिवस में तहसील के चक्कर लगाता है लेकिन उसकी सुनवाई अब तक कहीं नहीं हुई है.

SHARE THIS:
एटा. उत्तर प्रदेश में बेटियों के साथ हो रहे अत्‍याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बेटियां न्याय के लिए दर-दर भटकने को मजबूर होती हैं. पुलिस की बेरुखी से मायूस होने के बाद बेटियों को आत्महत्या करने को मजबूर होना पड़ता है. बुलंदशहर (Bulandshahr) में ऐसी ही घटना से हड़कंप मचा है. वहां दो बेटियों ने पुलिस की बेरुखी के चलते जान दे दी. अब एटा में एक दलित किशोरी से गैंगरेप (Gang Rape) की घटना हुई है. घटना के बाद से गैंगरेप पीड़िता का परिवार थाने के चक्कर काट रहा है. तहसील दिवस में तहसील के चक्कर लगाता है, लेकिन परिवार की सुनवाई अब तक कहीं नहीं हुई है.

आरोप है कि पूर्व प्रधान और उसके दो साथियों ने मिलकर किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित किशोरी 6 साल के छोटे बच्चे को शौच के लिए ले गई थी. आरोप है कि शौचालय के अंदर ही गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया.



थाने से भगाने का आरोप
पीड़िता के अनुसार, घटना को अंजाम देने वालों में पूर्व प्रधान राजीव, अनिल और आकाश शामिल थे. इन तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. पीड़िता और उसकी मां थाने पहुंची तो थाने से उसको भगा दिया गया, जिसके बाद न्याय की उम्मीद लेकर पीड़िता मंगल दिवस पर अलीगंज न्याय की उम्मीद लेकर पहुंची. परिजनों को उम्मीद थी कि शायद उच्च अधिकारी उसकी बात सुनेंगे और उसको न्याय दिलाएंगे. लेकिन यहां से भी उन्हें मायूस लौटना पड़ा. अब पीड़ित परिवार दर-दर भटक रहा है.

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए बताया कि जांच में मामला सही पाया गया है और आरोपियों खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है. आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

UP: सड़क पर तांडव मचाने वाला नकली दारोगा गिरफ्तार, पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा

UP: सड़क पर तांडव मचाने वाला नकली दारोगा गिरफ्तार, पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा

Etah News: अलीगढ़ मंडल के डीआईजी दीपक कुमार ने बताया कि इसके पीछे अलीगढ़ में ही तैनात एक दरोगा का हाथ है. आरोपी को उसने पुलिस की वर्दी अलीगढ़ के रशदगंज के खुर्शीद टेलर से सिलवाकर दी. उसने विवेक यादव से पुलिस और शासन को बदनाम करवाने के लिए सोची-समझी साजिश के तहत यह कृत्य करवाया. उस दरोगा को भी अरेस्ट किया जा रहा है

SHARE THIS:

एटा. उत्तर प्रदेश सरकार को बदनाम करने की बड़ी साजिश का एटा पुलिस (Etah Police) ने खुलासा किया है. अलीगढ़ मंडल के डीआईजी दीपक कुमार के मुताबिक एक राजनीतिक दल का कार्यकर्ता नकली दारोगा (Fake Police) बनकर बेगुनाहों के साथ मार-पीट करता था. पुलिस ने ऐसे फर्जी दारोगाओं और मास्टरमाइंड की पहचान कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

उनके मुताबिक रविवार को कोतवाली नगर क्षेत्र में ठंडी सड़क पर पुलिस की वर्दी में सब-इंस्पेक्टर का फर्जी आई कार्ड (Fake ID Card) लेकर एक शख्स द्वारा मोटरसाइकिल के कागजात चेक करने के नाम पर एक युवक की बेल्ट से बेरहमी से पिटाई की गई और उसे भद्दी-भद्दी गालियां दी गई थी. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा जांच की गई तो आरोपी नकली सब-इंस्पेक्टर निकला.

नकली सब-इंस्पेक्टर को एटा पुलिस ने किया गिरफ्तार

डीआईजी अलीगढ़ ने बताया कि आरोपी का नाम विवेक यादव है जो अलीगढ़ के गांधी पार्क थाना क्षेत्र का रहने वाला है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में पता चला कि वो पुलिस का सब-इंस्पेक्टर नहीं है. उसके द्वारा पुलिस विभाग और शासन की छवि को बदनाम करने के लिए यह कार्य किया गया है.
उन्होंने बताया कि इसके पीछे अलीगढ़ में ही तैनात एक दरोगा का हाथ है. आरोपी को उसने पुलिस की वर्दी अलीगढ़ के रशदगंज के खुर्शीद टेलर से सिलवाकर दी. उसने विवेक यादव से पुलिस और शासन को बदनाम करवाने के लिए सोची-समझी साजिश के तहत यह कृत्य करवाया. उस दरोगा को भी अरेस्ट किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि इसके पीछे जो भी लोग होंगे उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि ऐसी व्यवस्था की जाएगी जिससे आगे से पुलिस का पीएनो नंबर दिखाकर ही कोई पुलिस की वर्दी टेलर से सिलवा सके.

वहीं, एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) उदय शंकर सिंह ने बताया कि इस मामले में एटा पुलिस ने फर्जी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया है. इसके रैकेट में शामिल अन्य लोगों के बारे में पता किया जा रहा है, जो इसमें शामिल होगा, उसे छोड़ेंगे नहीं.

UP Anganwadi Recruitment 2021: यूपी के 11 जिलें में 5वीं से 10वीं पास के लिए बंपर नौकरियां, जल्द करें आवेदन

UP Anganwadi Recruitment 2021: यूपी के 11 जिलें में 5वीं से 10वीं पास के लिए बंपर नौकरियां, जल्द करें आवेदन

UP Anganwadi Recruitment 2021:  उत्तर प्रदेश में हरदोई सहित 11 जिलों में आंगनबाड़ी की भर्तियां निकाली गई हैं. इन पदों के लिए अभ्यर्थी निर्धारित अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं.  

SHARE THIS:

नई दिल्ली(UP Anganwadi Recruitment 2021). उत्तर प्रदेश के 11 जिलों में आंगनबाड़ी कार्यकत्री, मिनी आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों व सहायिका की भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इन पदों के लिए अभ्यर्थी बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट balvikasup.gov.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं. अगल- अलग जिलों के आवेदन की अंतिम तिथि अलग-अगल निर्धारित की गई हैं.

UP Anganwadi Recruitment 2021: इन जिलों में होगी भर्तियां
जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार प्रदेश के मेरठ, हरदोई, संतकबीर नगर मैनपुरी, बरेली, भदोही, अलीगढ़, औरैया, पीलीभीत देवरिया और एटा जिले में भर्तियां होगी. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट से आवेदन फॉर्म डाउनलोड कर इन जिलों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

UP Anganwadi Recruitment 2021: शैक्षणिक योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 5वीं या 10वीं पास होना चाहिए. इन पदों के लिए 12वीं और ग्रेजुएशन पास अभ्यर्थी भी आवेदन कर सकते हैं.

UP Anganwadi Recruitment 2021: आयु सीमा
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 21 वर्ष से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

UP Anganwadi Recruitment 2021: चयन प्रक्रिया
इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन शैक्षणिक योग्यता के आधार पर तैयार की गई मेरिट लिस्ट के अनुसार किया जाएगा. अभ्यर्थी इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें –
School Reopen: यूपी में खुलने वाले हैं सभी स्कूल, बच्चों को भेजने से पहले जानिए सभी सवालों के जवाब
UP Board Exam 2022: यूपी बोर्ड 10वीं व 12वीं प्री बोर्ड व प्रैक्टिकल परीक्षाओं का शेड्यूल, यहां करें चेक

UP Anganwadi Recruitment 2021: किस जिले में आवेदन की अंतिम तिथि कब  
अलीगढ़ में 4 सितंबर 2021, औरैया में 8 सितंबर 2021, बरेली में 3 सितंबर 2021, मेरठ में 6 सितंबर 2021, एटा में 6 सितंबर  2021, मैनपुरी में 7 सितंबर 2021, पीलीभीत में 31 अगस्त 2021, देवरिया में 8 सितंबर 2021, संत कबीर नगर में 31 अगस्त 2021, भदोही में 5 सितंबर 2021 और हरदोई में 3 सितंबर 2021 तक अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

UP: एटा में 17 साल के दरिंदे ने 3 महीने की मासूम बच्ची के साथ किया रेप, हालत नाजुक

UP: एटा में 17 साल के दरिंदे ने 3 महीने की मासूम बच्ची के साथ किया रेप, हालत नाजुक

Etah Crime News: एटा के एएसपी ओपी सिंह के मुताबिक 17 साल के एक लड़के ने मौका देखकर 3 महीने की बच्ची के साथ रेप (Rape) किया है. लड़के ने कथित तौर पर बच्ची के साथ उस वक्त दुष्कर्म किया, जब उसकी मां भैंस बांधने गई हुई थी.

SHARE THIS:

एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जिले में सोमवार को एक 3 महीने की बच्ची से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. एएसपी ओपी सिंह के मुताबिक 17 साल के एक लड़के ने मौका देखकर 3 महीने की बच्ची के साथ रेप किया है. लड़के ने कथित तौर पर बच्ची के साथ उस वक्त दुष्कर्म किया, जब उसकी मां भैंस बांधने गई हुई थी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा- (376) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी को पकड़ने के लिए चार टीमें लगाई हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची के गुप्तांग में गंभीर चोटें आई हैं. बच्ची के परिजन ने मासूम को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. आरोपी किशोर घटना को अंजाम देने के बाद से ही फ़रार चल रहा है. पीड़ित बच्ची की मां ने बताया है कि आरोपी युवक मासूम बच्ची के साथ खेलने के बहाने से उसे अपने साथ ले गया था. उसने झाड़ियों में ले जाकर बच्ची का दुष्कर्म किया. गांव की ही एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी महिला ने बताया कि मासूम बच्ची के रोने की आवाज उन्होंने सुनी तो मौके पर पहुंचीं. जाकर देखा कि किशोर अपने खून में सने हुए कपड़ो को पानी से साफ करने की कोशिश कर रहा था.

आरोपी को दबोचने चार टीमें लगाई गईं
महिला के पूछने पर वो भाग गया. एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी को पकड़ने के लिए चार टीमें लगाई हैं. पुलिस जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी, उसकी तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. घटना के बाद पीड़ित परिवार दहशत में है.

UP: लड़की ने सरेआम बीच सड़क पर युवक को गाड़ी से घसीटा, कई थप्पड़ जड़े, देखिए VIDEO

UP: लड़की ने सरेआम बीच सड़क पर युवक को गाड़ी से घसीटा, कई थप्पड़ जड़े, देखिए VIDEO

पुलिस (Police) लड़की और मार खा रहे लड़के को कोतवाली लाई. इसके बाद दो युवकों को उनके जगत नारायण रोड स्थित घर से पकड़कर लाया गया.

SHARE THIS:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में रविवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक लड़की सरेआम बीच सड़क एक लड़के पर एक के बाद एक कई तमाचे जड़ रही है. ये वीडियो राजधानी के कृष्णानगर कोतवाली क्षेत्र का है. यहां शनिवार की रात कार की ठोकर लगने पर लड़की ने बीच सड़क ड्राइवर को जमकर पीटा. इससे अवध चौराहे पर भीड़ और जाम लग गया. चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी भी लड़की के तेवर देख उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए.

पुलिस के मुताबिक, कार से जा रहे युवकों ने लड़की को टक्कर मारी थी. इससे नाराज युवती ने आरोपी ड्राइवर को गाड़ी से खींचकर पीटा था. बचाव करने में ड्राइवर के साथी को भी लड़की ने पीट दिया. वहीं कोई कुछ समझ पाता इतनी देर में लड़की ने युवक पर तमाचों की बौछार कर दी. उधर, लड़की को इस तरह पिटाई करते देख थोड़ी दूर पर खड़ा ट्रैफिक सिपाही वहां पहुंचा. लेकिन वह बीच-बचाव करने की बजाय तमाशबीन बना रहा.

लखनऊ में बोले अमित शाह- भ्रष्टाचारियों के दिल में योगी का डर, फॉरेंसिक विश्वविद्यालय का शिलान्यास

पुलिस लड़की और मार खा रहे लड़के को कोतवाली लाई. इसके बाद दो युवकों को उनके जगत नारायण रोड स्थित घर से पकड़कर लाया गया. लड़की की तहरीर पर पुलिस ने युवकों का 151 के तहत चालान कर दिया. पुलिस ने बताया कि युवकों का नाम शहादत अली, इनायत अली और दाऊद अली है. तीनों का शांति भंग के मामले में चालान कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि युवती को हिदायत के बाद छोड़ दिया गया. घटना के बाद इलाके में चर्चा बनी हुई है.

UP: मंत्री महेश गुप्ता की भीष्म प्रतिज्ञा, 'जब तक देश से कोरोना खत्म नहीं होगा, अन्न ग्रहण नहीं करूंगा'

UP: मंत्री महेश गुप्ता की भीष्म प्रतिज्ञा, 'जब तक देश से कोरोना खत्म नहीं होगा, अन्न ग्रहण नहीं करूंगा'

Etah News: उत्तर प्रदेश सरकार के नगर विकास राज्यमंत्री महेश गुप्ता (Mahesh Gupta) ने भीष्म प्रतिज्ञा लेने का बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि देश से जब तक कोरोना नामक वैश्विक महामारी (COVID-19) का समूल नाश नहीं होगा, तब तक वो अन्न ग्रहण नहीं करेंगे.

SHARE THIS:
एटा. उत्तर प्रदेश सरकार के नगर विकास राज्यमंत्री महेश गुप्ता (Mahesh Gupta) गुरुवार को एटा (Etah) पहुंचे. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए  भीष्म प्रतिज्ञा लेने का बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि देश से जब तक कोरोना नामक वैश्विक महामारी (COVID-19) का समूल नाश नहीं होगा, तब तक वो अन्न ग्रहण नहीं करेंगे. बीते 5 साल से अन्न ग्रहण नहीं करने का भी दावा करते हुए उन्होंने कहा कि भारत से आतंकवाद के समूल नाश के लिए उन्होंने पहले भी तपस्या की और प्रण लिया कि जब तक आतंकवाद नष्ट नहीं होता है, वो अन्न ग्रहण नहीं करेंगे. उसी का प्रतिफल है कि आज आतंकवाद अपनी अंतिम सांस ले रहा है. उनकी कमर तोड़ दी गई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रनायक ही नहीं बल्कि विश्व नायक बताते हुए उन्होंने कहा कि विदेशी धरती पर भी पीएम मोदी का जादू चल रहा है. ब्राजील को कोरोना काल में दवा मुहैया करवाकर उन्होंने  संजीवनी दी है. अमेरिका भी पीएम मोदी की नीतियों का कायल है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान लगातार प्रदेश का दौरा किया. उन्होंने अपने जीवन की परवाह न करते हुए  प्रदेश की जनता के प्राणों की रक्षा के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा दिया. आज उन्हीं की तपस्या का फल है कि प्रदेश विकराल हो चुकी दूसरी लहर को संभाल पाया. कोविड की तीसरी संभावित लहर के लिए प्रदेश पूरी तरह तैयार है. बच्चों के लिए हर जनपद में अलग वार्ड तैयार कर लिया गया है. सभी जरूरी मशीनरी वहां पहुंचा दी गई है.

महेश गुप्ता ने दिया बड़ा बयान

अलीगंज पालिका परिषद में मल्टी प्लेक्स और बारातघर की मांग पर महेश गुप्ता ने कहा कि यहां का पालिका अध्यक्ष मेरे छोटे भाई जैसा है .जो भी विकास की योजना मेरे पास आएगी वो जरूर पूर्ण होगी. वहीं जनपद मुख्यालय एटा नगर पालिका परिषद के कारनामों से पूरा नगर तालाब में तब्दील हो चुका है. यहां तक कि सरकारी कार्यालय भी पानी से डूब रहे हैं. इस पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने कहा कि मामला उनकी जानकारी में नही था. अगर किसी प्रकार की पालिका परिषद की कमी पाई जाएगी तो उस पर कार्रवाई की जाएगी.

Etah News: कोरोना वैक्सीन लगवाने के बहाने आशा बहू ने मूक-बधिर युवक की कराई नसबंदी

Etah News: कोरोना वैक्सीन लगवाने के बहाने आशा बहू ने मूक-बधिर युवक की कराई नसबंदी

UP News: एटा जिले के अवागढ़ ब्लॉक के गांव बिशनपुर का है, यहां एक मूक-बधिर युवक को कोरोना वैक्सीन लगवाने के बहाने अस्पताल लाकर आशा ने युवक की नसबंदी ही करा डाली.

SHARE THIS:
एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां स्वास्थ्य विभाग की आशा बहू ने थोड़े रुपये के लालच में  कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने के बहाने अस्पताल लाकर एक मूक-बधिर युवक की नसबंदी (Vasectomy) करा दी. मामला सामने आने के बाद जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ उमेश त्रिपाठी ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आया है. इसकी जांच कराई जा रही है. जांच के बाद जो भी मामला निकल कर सामने आएगा उसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

बता दें यह पूरा मामला एटा जिले के अवागढ़ ब्लॉक के गांव बिशनपुर का है, यहां एक मूक-बधिर युवक को कोरोना वैक्सीन लगवाने के बहाने अस्पताल लाकर आशा ने युवक की नसबंदी ही करा डाली. इतना ही नहीं आरोपी आशा बेहोशी की हालत में युवक को उसके घर छोड़कर फरार हो गई. वहीं युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे आगरा रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि युवक के भाई ने आशा के खिलाफ कोतवाली अवागढ़ में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

पीड़ित के भाई ने थाने में दी तहरीर
पीड़ित के भाई अशोक ने कोतवाली अवागढ़ में दी गयी तहरीर में लिखा है कि आशा उसके घर आई थी और कोरोना की वेक्सीन लगवाने की बात कह कर मेरे मूक बधिर को भाई अस्पताल भेजने की बात कही. इसके बाद अपने साथ मेरे भाई को ले जाकर वैक्सीन न लगवा कर उसकी नसबंदी करा दी है. पीड़ित के भाई अशोक ने बताया कि उसके भाई की हालत ठीक नहीं थी. इस पर उसे जिला अस्पताल लेकर गए. यहां से भाई को आगरा रेफर कर दिया गया. इतना ही नहीं पीड़ित युवक के भाई की माने तो जब इसकी शिकायत की गई तो आरोपी आशा ने उन्हें 20000 रुपए लेकर मामले को रफा-दफा करने की बात कही.

CMO ने कही जांच की बात
जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ उमेश त्रिपाठी ने न्यूज़ 18 से फोन पर बात करते हुए बताया कि आशा द्वारा कोरोना वैक्सीन लगवाने बहाने नसबंदी कराने का मामला संज्ञान में आया है. जांच कराई जा रही है. जांच के बाद जो भी मामला निकल कर सामने आएगा उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

UP: पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस जीप और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर, पति-पत्नी और पुत्र की मौत

UP: पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस जीप और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर, पति-पत्नी और पुत्र की मौत

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर (Senior Superintendent of Police Uday Shankar) ने बताया कि थाना रिजोर पुलिस की गाड़ी रात की गश्त पर थी, उसी दौरान एटा-शिकोहाबाद मार्ग स्थित ईशन नदी पुल के पास यह घटना हुई.

SHARE THIS:
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा जिले के रिजोर थाना (Rijor Thana) क्षेत्र में शुक्रवार देर रात पुलिस की बोलेरो जीप (Police Bolero Jeep) की टक्कर से मोटर साइकिल सवार पति, पत्नी और पुत्र की मौत हो गई. हादसे में बोलेरो चालक समेत तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों को देखने जिला चिकित्सालय पहुंचे एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर (Senior Superintendent of Police Uday Shankar) ने बताया कि थाना रिजोर पुलिस की गाड़ी रात की गश्त पर थी, उसी दौरान एटा-शिकोहाबाद मार्ग स्थित ईशन नदी पुल के पास यह घटना हुई. जीप की टक्कर से बाइक सवार बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गए जबकि जीप खाई में पलट गई.

वहीं, बाइक सवार तीनों घायलों की जिला चिकित्सालय लाते समय मौत हो गयी तथा बोलेरो जीप खाई में गिरने से पुलिसकर्मी सत्येंद्र, संदीप और राम किशोर घायल हो गये. सूत्रों के मुताबिक़, हादसे में 40 वर्षीय अमित निवासी खुशाल गण, उनकी पत्नी और पुत्र की मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई थी
बता दें कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों सड़क हादसे बढ़ गए हैंं. शुक्रवार को जौनपुर में बालू लदे ट्रेलर ट्रक ने बाइक सवार मजदूरों को रौंद दिया था. हादसे में 2 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई थी. इसमें एक महिला भी शामिल है. वहीं, एक अन्य महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया था. पुलिस ट्रेलर ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई थी. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई थी.

मजदूरों को घर छोड़ने पल्सर बाइक से जा रहा था
बदलापुर थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर बाजार के पास प्रयागराज-शाहगंज मार्ग पर बालू लड़े ट्रेलर से कुचलकर एक किशोर व महिला की मौत हो गई थी. वहीं, हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी. जानकारी के अनुसार महेंद्र शर्मा ग्राम दुगौली खुर्द, थाना बदलापुर खाना बनाने का कार्य करता है. महेंद्र ग्राम दुगौली तियरा गांव में एक तेरही के कार्यक्रम में खाना बना रहा था, जिसमें नीता केवट (40 वर्ष) पत्नी मुन्नालाल केवट व शांति केवट (55 वर्ष) पत्नी राम सिंगर केवट निवासी पिलकिच्छा थाना खुटहन को मजदूर के तौर पर बुलाया था. कार्यक्रम खत्म होने पर गुरुवार सुबह करीब 7 बजे महेंद्र शर्मा का पुत्र राजू 18 वर्ष महिला मजदूरों को घर छोड़ने पल्सर बाइक से जा रहा था. तभी हादसा हो गया था.

एटा: सपा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पर मुकदमा दर्ज

एटा: सपा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पर मुकदमा दर्ज

Etah News: सपा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव पर मंडी समिति के पास जीटी रोड पर स्थित सरकारी ज़मीन पर अवैध कब्जा करने का मुक़दमा दर्ज किया गया है.

SHARE THIS:
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव (Rameshwar Sigh Yadav) एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव (Jugendra Singh Yadav) पर मुक़दमा दर्ज किया गया है. इन पर मंडी समिति के पास जीटी रोड पर स्थित सरकारी ज़मीन पर अवैध क़ब्ज़ा करने का मुक़दमा दर्ज किया गया है. इनके खिलाफ धारा-447 एवं सार्वजनिक सम्पत्ति नुक़सान निवारण अधिनियम 1984 की धारा 3 एवं 5 के तहत ये केस दर्ज किया गया है. बता दें जिला प्रशासन ने बीते दिनों इसी ज़मीन पर दो दुकानों को ध्वस्त कराया था.

वहीं इस कार्रवाई के बाद जुगेंद्र सिंह यादव ने आरोप लगाया है कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर ये बीजेपी की साजिश है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी दरअसल चुनाव को प्रभावित करना चाहती है, इसलिए इस तरह सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रही है. जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को प्रभावित करने के लिए अपने ख़िलाफ़ साजिश करने का भाजपा पर आरोप लगाया है. कोतवाली नगर क्षेत्र के जीटी रोड पर स्थित मंडी समित के पास का ये मामला है.

Viral Video: ठेंगे पर कानून! एक दर्जन युवकों ने चलती कार की छत पर सवार होकर किया खतरनाक स्टंट

Viral Video: ठेंगे पर कानून! एक दर्जन युवकों ने चलती कार की छत पर सवार होकर किया खतरनाक स्टंट

वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि एक दर्जन युवाओं ने 3 कारों में सवार होकर खतरनाक स्टंट को किस तरह अंजाम दिया. इस दौरान थोड़ी सी चूक होने पर बड़ा हादसा हो सकता था.

SHARE THIS:
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा जिले (Etah District) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक दर्जन युवक चलती गाड़ी में सवार होकर स्टंट (Stunt) करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वे चलती कार की छत पर चढ़ जाते हैं और हूटिंग करने लगते हैं. उन्हीं में से किसी युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर डाल दिया, जिसके बाद से यह वायरल हो गया. वहीं, अब कुछ लोग पुलिस में शिकायत करने की भी बात कर रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दर्जन युवाओं ने 3 कारों में सवार होकर खतरनाक स्टंट को किस तरह अंजाम दिया. इस दौरान यदि थोड़ी सी भी चूक हो जाती तो किसी की भी जान जा सकती थी. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि ये युवक चलती कारों से बाहर निकल कर और उसकी छत पर खड़े हो जाते हैं. जान जोखिम में डालकर स्टंट करने लगते हैं. इस दौरान स्टंट का वीडियो भी शूट किया जाता है. युवकों ने 3 कारों पर खड़े होकर वीडियो शूट करते हुए यातायात नियमों की खुलेआम उड़ाई धज्जियां हैं. साथ ही कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जियां भी उड़ाई हैं. जानकारी के मुताबिक, मामला कोतवाली मिरहची क्षेत्र के एटा कासगंज रोड का है.



पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे वीडियो
इससे पहले बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के एनएच 91 स्थित अगवाल फ्लाइओवर के निकट बाइक पर स्टंट करते एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. दरअसल, सोमवार सुबह को इंटरनेट मीडिया में हाईवे का एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो को कार सवारों ने बनाया था. वीडियो में एक युवक बाइक पर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा था. युवक सीट पर लेटकर बाइक चलाता हुआ नजर आ रहा था. यह वीडियो खुर्जा देहात क्षेत्र में अगवाल फ्लाइओवर का बताया जा रहा है.

एटा: सोते वक्त भरभराकर गिरा मकान का लेंटर, मां-बेटी की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल

एटा: सोते वक्त भरभराकर गिरा मकान का लेंटर, मां-बेटी की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल

Etah News: थाना जैथरा क्षेत्र के गांव नगला परमसुख निवासी रामवीर रोजाना की तरह घर के बरामदे में रोजाना परिवार के साथ सो रहे थे. रविवार की सुबह अचानक से लेंटर गिर गया.

SHARE THIS:
एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के गांव नगला परमसुख में शनिवार रात सोते वक्त मकान का लेंटर भरभराकर गिर गया. हादसे परिवार के तीन लोग मलबे में दब गए. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मलबे में दबे परिवार के लोगों को निकाला गया. इस हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई, 18 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

थाना जैथरा क्षेत्र के गांव नगला परमसुख निवासी रामवीर रोजाना की तरह  घर के बरामदे में रोजाना परिवार के साथ सो रहे थे. रविवार की सुबह अचानक से लेंटर गिर गया. अचानक मकान गिरने की आवाज पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. मलबे में दबे लोगों को गांव के लोगों ने निकालना शुरू कर दिया जब तक मकान का मलबा हटाया गया तो श्यामा देवी (45) और बेटी खुशबू (14)  की मौके पर ही मौत हो गई. बेटा मुलायम सिंह गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. मां और बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
Load More News

More from Other District

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज