Assembly Banner 2021

एटा में संदिग्ध परिस्थितयों में पेड़ से लटके मिले भाई-बहन के शव, सिंदूर का रहस्य क्या है...

एटा में पेड़ से लटके मिले शव

एटा में पेड़ से लटके मिले शव

पुलिस टीम (Police Team) को मौके से सिंदूर की डिब्बी बरामद हुई है, वहीं युवती की मांग भी भरी हुई थी जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों ने मरने से पहले शादी रचाई थी. आत्महत्या या ऑनर किलिंग के सवाल पर एसएसपी ने कहा कि घटना की विवेचना जारी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है.

  • Share this:
एटा. जनपद के थाना बागवाला क्षेत्र के एक गांव में संदिग्ध परिस्थितियों (Suspicious circumstances) में युवक-युवती के शव पेड़ से लटके मिले. मृतकों की शिनाख्त उसी गांव के चचेरे भाई-बहन के रूप में हुई. मौके से सिंदूर की डिब्बी भी बरामद हुई, साथ ही युवती की मांग भी भरी हुई थी. जिससे यह संदेह हो रहा है कि मरने से पहले शायद दोनों ने विवाह किया था. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (postmortem) के लिए भेज दिया है.

आत्महत्या या हत्या!
ग्रामीणों के मुताबिक, चचेरे भाई-बहन के बीच प्यार का मामला था. जिसका पता चलने पर परिजनों द्वारा विरोध किया जा रहा था. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया, जहां उसे सिंदूर की डिब्बी मिली. दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. बता दें कि जनपद एटा के बागवाला थाना क्षेत्र के गांव खड़उआ में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब गांव के बाहर लगे ट्यूबवेल के समीप पेड़ पर युवक-युवती के शव लटके मिले, संदिग्ध परिस्थितियों में युवक-युवती के शव लटके होने की खबर पूरे गांव में जंगल में आग की तरह फैल गई. पेड़ पर लटके शवों को देखने के लिए ग्रामीणों का हुजूम लग गया. बताया जा रहा है युवक-युवती चचेरे भाई-बहन थे.

घरवाले इस प्रेम प्रसंग का विरोध करते थे
भाई-बहन के रिश्ते के चलते दोनों के घरवाले इस प्रेम प्रसंग का विरोध करते थे. पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया परिजनों के विरोध के चलते युवक-युवती द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला लगता है. लेकिन पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है. पुलिस टीम को मौके से सिंदूर की डिब्बी बरामद हुई है, वहीं युवती की मांग भी भरी हुई थी, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों ने मरने से पहले शादी रचाई थी. इस मामले में एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि युवक-युवती के शव बरामद हुए हैं. घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है. आत्महत्या या ऑनर किलिंग के सवाल पर एसएसपी ने कहा कि घटना की विवेचना जारी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है.



ये भी पढ़ें- अलीगढ़: लॉकडाउन में मार्केट बंद करने पर भड़के लोग, पुलिस पर जमकर पथराव, एक पुलिसकर्मी घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज