Assembly Banner 2021

एटा में दुष्कर्म पीड़िता और उसकी बहन पर जानलेवा हमला

एटा में रेप पीड़िता पर आरोपियों ने किया है हमला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एटा में रेप पीड़िता पर आरोपियों ने किया है हमला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एटा (Etah) में बलात्कार पीड़िता (Rape Victim) और उसकी बहन पर जानलेवा हमला होने की खबर है. कासगंज से एटा वापस आते समय पीड़िता और उसकी बहन पर आरोपियों ने जानलेवा हमला किया है.

  • Share this:
एटा. बलात्कार पीड़िता (Rape Victim) और उसकी बहन पर एटा (Etah) में जानलेवा हमला होने की खबर है. कासगंज से एटा वापस आते समय रेप पीड़िता और उसकी बहन पर आरोपियों ने बीते मंगलवार की शाम को जानलेवा हमला किया था. वहीं पीड़िता ने बलात्कार के आरोपी के चाचा और एक अन्य पर हमला करने का आरोप लगाया है. मामला कोतवाली नगर थाना क्षेत्र का है. कुछ दिन पहले शादी के नाम पर पीड़िता के साथ आरोपित ने दुष्कर्म किया था. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को जेल हुई है. अभी कुछ दिन पहले ही आरोपी जमानत पर रिहा हुआ है.

थाना कोतवाली नगर क्षेत्र की रहने वाली दुष्कर्म पीड़िता अपनी बहन के साथ कासगंज से एटा वापस आ रही थी, उसी समय आरोपियों ने दोनों पर जानलेवा हमला कर दिया. फिलहाल पीड़िता ने मामले की पुलिस से शिकायत की है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

2019 के अक्टूबर में आरोपी ने किया था रेप
दरअसल आपको बता दें कि साल 2019 के अक्टूबर महीने में नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती के घर में घुसकर एक युवक ने दुष्कर्म किया था. युवती द्वारा शोर मचाने पर पहुंचे परिजनों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था. इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया था. घटना के बाद से आरोपी के रिश्तेदार लगातार पीड़िता से आरोप वापस लेने का दबाव बना रहे थे.
पीड़िता ने लगाई सुरक्षा की गुहार


बीते मंगलवार की शाम एटा के रेलवे रोड पर रेप आरोपित दानिश के चाचा जब्बार, अख्तर अली एक बाइक पर सवार होकर आए पीड़िता और उसकी बहन को रुकने के लिए कहा, लेकिन पीड़िता और उसकी बहन नहीं रुकी और आगे बढ़ने लगीं. इसके बाद बाइक सवार दोनों ने पीड़िता और उसकी बहन को कथित तौर पर झाड़ियों में खींच लिया और मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाने लगे. मना करने पर दोनों ने पीड़िता पर चाकू से हमला कर दिया. पीड़िता और उसकी बहन ने किसी तरह अपनी जान बचाई. पीड़िता और उसकी बहन ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
इस मामले में एटा के अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि एक महिला ने एक व्यक्ति पर बलात्कार करने का आरोप लगाया गया था. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. इस संदर्भ में पीड़िता ने फिर से शिकायत की है कि रेप आरोपी के रिश्तेदारों ने फिर से उस पर हमला किया है. इस संबंध में धारा 307 और 302 की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और विवेचना की जा रही है. जांच के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट - सुमित शर्मा 

ये भी पढे़ं - 

निर्भया मामले में फांसी में देरी के आरोप पर बोले संजय, माफी मांगे जावड़ेकर

निर्भया के गुनहगारों को फांसी: कोर्ट ने कहा- हम फांसी की तारीख नहीं बढ़ा रहे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज