COVID-19: एटा PAC में तैनात जवान की पत्नी की मौत, रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव
Etah News in Hindi

COVID-19: एटा PAC में तैनात जवान की पत्नी की मौत, रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव
परिजन मरीज को राजीव गांधी भी लेकर गए थे. लेकिन कोई अस्पताल भर्ती करना तो दूर बात करने को भी तैयार नही था. (सांकेतिक फोटो)

पीएसी में तैनात एक जवान की पत्नी को पूर्व में जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क़्वारेंटाइन (Quarantine) किया था, जिसकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि एटा पीएसी (Eta PAC) में तैनात एक जवान की पत्नी की सैफई मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मौत हो गई. मौत के बाद जब जांच कराई गई तो रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) निकली. हालांकि, इससे पहले एटा में पीएसी जवान और उसकी पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

दरअसल, एटा में कोरोना मामलों को लेकर सरकार द्वारा जिले को ऑरेंज जॉन में रखा गया है, लेकिन अब धीरे-धीरे जनपद में हालात बिगड़ने लगे हैं. आपको बता दें कि एटा पीएसी में तैनात एक जवान की पत्नी को पूर्व में जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क़्वारेंटाइन किया था, जिसकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. हाालांकि, बाद में महिला की हालत बिगड़ने पर उसे सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान 52 वर्षीय महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है महिला टीवी रोग से पीड़ित थी, जिसका काफी लंबे समय से इलाज चल रहा था.

पीएसी में तैनात जवान और उसके परिजनों को क्वॉरेंटाइन किया जाएगा
महिला की मौत से जहां परिवार में कोहराम मच गया, वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शव की जांच के लिए सैंपल टेस्ट कराया, जिसमें कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब एटा में स्वास्थ्य विभाग की टीम पीएसी में तैनात जवान और उसके परिजनों को क्वॉरेंटाइन करने की तैयारी में जुट गई है. वहीं, कोरोना प्रोटोकॉल के तहत महिला के शव का दाह संस्कार किया जाएगा, क्योंकि मृतक महिला और पीएसी में तैनात उसके पति को पूर्व में क्वॉरेंटाइन किया गया था. स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार आंकड़े जुटाने में लगी हुई है कि उपचार के दौरान सैफई मेडिकल कॉलेज में मृतक महिला के संपर्क में कौन-कौन परिजन और रिश्तेदार आए हैं, जो एटा के रहने वाले हैं.



ये भी पढ़ें- 



COVID-19: जायज है रोजे के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण की जांच- दारूल उलूम

सहारनपुर में शरारती तत्वों ने सड़क पर 'आई लव यू कोरोना' लिख की नारेबाजी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading