लाइव टीवी

सिपाही के सिर पर चढ़ा शराब का नशा तो बन बैठा 'थानेदार', वीडियो वायरल

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 2, 2018, 1:28 PM IST

इस सिपाही ने खुद को पहले थानेदार, इंस्पेक्टर और सीओ बताते हुए थाने के अंदर हंगामा किया. सिपाही की करतूत किसी व्यक्ति ने मोबाइल में कैद कर लिया. जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  • Share this:
एटा के थाना जैथरा में रविवार को खाकी को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां तैनात एक सिपाही के सिर पर जब शराब का नशा चढ़ा तो वो खुद को थानेदार बताने लगा. नशे में धुत सिपाही ने थाने में जमकर हंगामा किया. इस दौरान सिपाही ने अपने साथी पुलिस कर्मियों को भी फटकार दिया. शराबी सिपाही की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी सिपाही का नाम हरिशचंद है, जिसकी वर्तमान में कुंभ मेले में ड्यूटी चल रही है. शनिवार शाम को वो नशे में धुत होकर जैथरा थाने पहुंचा और एसओ की कुर्सी पर बैठकर खुद को थानेदार बताकर हंगामा करने लगा. यह देख थाने में मौजूद अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने सिपाही से एसओ की कुर्सी से उठने को कहा. इससे शराब के नशे में धुत बौखला गया.

इस सिपाही ने खुद को पहले थानेदार, इंस्पेक्टर और सीओ बताते हुए थाने के अंदर हंगामा किया. सिपाही की करतूत किसी व्यक्ति ने मोबाइल में कैद कर लिया. जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस संबंध में एसएसपी आशीष तिवारी ने कहा कि मामले की जानकारी होने पर सिपाही को सिस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए है.

(रिपोर्ट:  मनोज श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें:

महोबा: दहेज की डिमांड नहीं हुई पूरी, Whatsapp पर भेजा तीन तलाक

सीतापुर: छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने युवती को जिंदा जलाया
Loading...

हनुमान मंदिरों पर दलितों ने ठोका दावा, कहा- बजरंगबली हैं हमारे देवता

कुंभ को लेकर HC ने लगाई योगी सरकार को फटकार, मानीटरिंग खुद करने की दी चेतावनी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2018, 10:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...