एटा : नशे में धुत्त सिपाही ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या

आरोपी सिपाही ने पत्नी की पहले तो जमकर पिटाई की और उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी सिपाही ने मृतका की हत्या के बाद उसका वीडियो बनाया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 13, 2018, 2:47 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 13, 2018, 2:47 PM IST
एटा में नशे में धुत्त सिपाही ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस को पत्नी की हत्या किए जाने की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना पुलिस लाइन की है. बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही का एक महिला सिपाही से अवैध संबध है. इससे पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था. आरोपी सिपाही नितिन राणा मूलत: बागपत का रहने वाला है. 2006 में मेरठ निवासी नीतू से उसका विवाह हुआ था. आरोपी सिपाही वर्तमान में एटा के जलसेर कोतवाली में सीसीटीवी में तैनात है.

बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही कल रात शराब के नशे में धुत्त होकर पुलिस लाईन स्थित अपने आवास पहुंचा.उसका पत्नी नीतू से विवाद हो गया. इसके बाद आरोपी सिपाही ने पत्नी की पहले तो जमकर पिटाई की और उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी सिपाही ने मृतका की हत्या के बाद उसका वीडियो बनाया. उसे अपने दोस्तों को भेंजने के बाद कोतवाली पुलिस को पत्नी की हत्या किए जाने की सूचना दी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर