लाइव टीवी

एटा: कोरोना महामारी के चलते नहीं हो सकी बेटी की शादी, लॉकडाउन के कारण आगरा से नहीं आई बारात
Etah News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 24, 2020, 1:31 PM IST
एटा: कोरोना महामारी के चलते नहीं हो सकी बेटी की शादी, लॉकडाउन के कारण आगरा से नहीं आई बारात
(फोटो प्रतीकात्‍मक)

23 मार्च को जनपद एटा के आवागढ़ क्षेत्र के मोहल्ला विवेकपुरी में मोहम्मद आबिद की बेटी की बारात आनी थी. लेकिन, कोरोना महामारी (Coronovirus) के चलते लागू लॉकडाउन के कारण बारात नहीं आ सकी.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश में एटा जिले के अवागढ़ क्षेत्र में कोरोना महामारी (COVID-19) के चलते एक बिटिया के हाथों में लगी मेहंदी का रंग बारात न आने से फीका पड़ गया. बेटी की शादी के अरमान कोरोना वायरस ने चूर-चूर कर दिए. परिवार में बेटी के हाथ पीले न होने पर उदासी छा गई. रिश्तेदार और आस-पड़ोस के लोग पूरे परिवार को समझाने के प्रयास में लगे हैं.

बता दें कि 23 मार्च को जनपद एटा के आवागढ़ क्षेत्र के मोहल्ला विवेकपुरी में मोहम्मद आबिद की बेटी की बारात आनी थी. परिवार और रिश्तेदारों ने बारात आगमन की पूरी तैयारियां कर ली थीं. खाने से लेकर दान दहेज तक की पूरी तैयारियां कर ली गई थी, लेकिन बारात कोरोना महामारी के चलते नहीं आ सकी. बेटी के हाथ-पीले न कर पाने से परिवार में उदासी छा गई. कार्यक्रम में शादी समारोह में आए तमाम रिश्तेदार और आस-पड़ोस के लोगों ने उदास परिवार को समझाने का प्रयास किया.

आपको बता दें कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए यूपी में अब लॉकडाउन के आदेश हो गए हैं. आवागढ़ की बेटी की बारात आगरा से आनी थी, लेकिन लॉक डाउन के चलते बारात का प्रोग्राम कैंसिल करना पड़ा. बेटी की मां और पिता ने बताया कि पिछले कई महीनों से बेटी की शादी की तैयारियां कर रहे थे, लेकिन आज उनका यह अरमान पूरा नहीं हो सका.

ये भी पढ़ें:



COVID-19: लखनऊ में 4 लोगों को किया गया आइसोलेट, कतर से लौटा है परिवार

कानपुर: COVID-19 के डर में युवक ने लगाई फांसी, खासी जुकाम से था परेशान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 1:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर