पत्नी के चरित्र पर शक के चलते 6 बच्चों की मां को पति ने फावड़े से काटा

घटना की जानकारी परिजनों को तब हुई जब सुबह मृतका के बच्चे छत पर अपनी मां के पास गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 24, 2018, 11:47 PM IST
पत्नी के चरित्र पर शक के चलते 6 बच्चों की मां को पति ने फावड़े से काटा
6 बच्चों की मां की हला रेत कर हत्या (प्रतिकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 24, 2018, 11:47 PM IST
यूपी के कासगंज जिले के थाना पटियाली क्षेत्र के ग्राम नगला मोहन में कुंवर पाल जाटव ने अपनी 38 वर्षीय पत्नी मंजू देवी की हत्या फावड़े से काट कर दी. आरोपी पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था.  इसी को लेकर पति-पत्नी के बीच काफी तनाव था और दोनों के बीच आपस में मारपीट और झगड़ा भी होता रहता था.

घटना की जानकारी परिजनों को तब हुई जब सुबह मृतका के बच्चे छत पर अपनी मां के पास गए. उन्होंने अपनी मां का गला कटा हुआ पड़ा देखा. गला कटा देखकर उन्होंने चीख-पुकार मचा दी. चीख पुकार सुनकर आसपास के घरों के लोग आ गए और घटना की सूचना थाना पुलिस को दी.

मृतका के बेटे ने बताया कि शनिवार रात भी कुंवरपाल व उसकी पत्नी मंजू में झगड़ा हुआ था. उसके बाद ही कुंवरपाल ने इस घटना को अंजाम दिया है. मृतका के 6 बच्चे हैं, जिनमें से बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है और सबसे छोटा बेटा सिर्फ 2 साल का है.

ये भी पढ़ें: बलिया: चचेरा भाई बनाना चाहता था अवैध संबंध, बहन ने फांसी लगाकर दी जान

एसपी कासगंज शिव हरि मीणा ने बताया कि घटना के पीछे सिर्फ चरित्रहीनता का मामला हा सामने आ रहा है. घटना की जांच कराके हत्यारे पति के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी. घटना में पति के फावड़े से काटकर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने मृतका का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. हत्यारे फरार पति की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: सगे मौसा ने किया 8 साल की मासूम से रेप, आरोपी फरार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर