अपना शहर चुनें

States

मैदान में खेल रहे थे 8 बच्चे, तभी पेड़ पर गिर गया हाइटेंशन तार

हाइटेंशन तार की चपेट में आने से 8 बच्चे झूसले
हाइटेंशन तार की चपेट में आने से 8 बच्चे झूसले

मामला जलेसर क्षेत्र के दौलतपुर गिलौला का है, जहां हाइटेंशन तार एक पेड़ पर टूट कर गिर गया. ऐसे में वहां खड़े 8 बच्चे करंट की चपेट में आ गए.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) में बड़ा हादसा हुआ है. हाइटेंशन तार (High tension wire) टूट कर पेड़ पर गिर गया. ऐसे में वहां पर खेल रहे 8 बच्चे झुलस गए. सभी बच्चों को उपचार के लिए पास के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. इनमें से कुछ बच्चों को प्राथमिक उपचार करने के बाद आगरा रेफर कर दिया गया. कहा जा रहा है कि कई बच्चों की स्थिति दयनीय बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला जलेसर क्षेत्र के दौलतपुर गिलौला का है, जहां हाइटेंशन तार टूट कर एक पेड़ पर गिर गया. ऐसे में वहां खड़े 8 बच्चे करंट की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से झुलस गए. घायल बच्चों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने सभी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. दो बच्चों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें यहां से आगरा रेफर कर दिया गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

गोपालगंज में महिला की हो गई थी मौत
बता दें कि रविवार को बिहार के गोपालगंज जिले में बिजली विभाग की लापरवाही से दो महिलाएं हाइटेंशन तार की चपेट में आ गईं थी. इससे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दूसरी महिला गंभीर रूप से झुलस गई थी. इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया था. घयाल महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.
मवेशियों का चारा लाने गए थे


घटना नगर थाना के भितभैरवा गांव की थी. बताया जाता है कि 55 वर्षीय सुगांती देवी और 45 वर्षीय फुलझड़ी देवी मवेशियों का चारा लाने के लिए गांव से बाहर गई थीं. घास काटकर जब दोनों वापस घर लौट रही थीं तो हाइटेंशन तार की चपेट में आ गईं, जिससे 55 वर्षीय सुगांती देवी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 45 वर्षीय फुलझड़ी देवी गंभीर रूप से झुलस गई.

रिपोर्ट- सुमीत शर्मा

ये भी पढ़ें- 

पलक झपकते हीं पांच लोगों को बहा ले गई नदी की तेज धार, पति-पत्नी ने बचाई जान

मीडिया के सामने रो पड़ीं बहू ऐश्वर्या, बोलीं- मेरे ससुर ही सब ठीक कर सकते हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज