लाइव टीवी

एटा में ईंट से कुचलकर बुजुर्ग की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 16, 2019, 9:46 AM IST
एटा में ईंट से कुचलकर बुजुर्ग की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
एटा में बुजुर्ग की हत्या

मामला अवागढ़ (Avagarh) क्षेत्र के नगला किशन सिंह गांव का है. बुजुर्ग का शव उसके घर के पीछे मिला है.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) जिले में एक बुजुर्ग का शव (Dead body) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बुजुर्ग का शव घर के पीछे मिला है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. कहा जा रहा है कि ईंट से कुचलकर बुजुर्ग की हत्या की गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला अवागढ़ क्षेत्र के नगला किशन सिंह गांव का है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, नगला किशन सिंह गांव में गांव के ही कुछ लोग जुआ खेलने के लिए बुजुर्ग को घर से बुला कर ले गए थे. वहीं, अगली सुबह बुजुर्ग का शव उसके घर के पीछे खेत में पड़ा मिला. बुजुर्ग का शव मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बुजुर्ग महिला की हत्या
बता दें कि इसी हफ्ते फिरोजाबाद में एक बुजुर्ग महिला की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत (Death) का मामला सामने आया था. इस मामले में सबसे सनसनीखेज बात यह थी कि बुजुर्ग महिला के अपने बेटे पर हत्‍या का आरोप लगा है. बुजुर्ग महिला के बड़े बेटे का आरोप था कि उसके छोटे भाई ने संपत्ति हड़पने के इरादे से उसकी मां की हत्‍या कर दी.

वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, यह घटना फिरोजाबाद के उत्‍तर कोतवाली क्षेत्र की थी. इसी इलाके में कश्‍मीरी देवी अपने परिवार के साथ रहती थीं. प्रारंभिक जांच में पता चला था कि कश्‍मीरी देवी बुधवार सुबह काफी देर तक नहीं जगीं, तब उनके परिजन उन्‍हें जगाने के लिए पहुंचे. इस दौरान, उन्‍होंने पाया कि कश्‍मीरी देवी मृत अवस्‍था में चारपाई पर पड़ी हुई थीं. परिजनों ने मृतका कश्‍मीरी देवी के गले पर निशान पाए थे, जिसके चलते उनका मानना है कि कश्‍मीरी देवी की मृत्‍यु प्राकृतिक नहीं, बल्कि उनकी हत्‍या की गई है.

ये भी पढ़ें-

 CM सिटी गोरखपुर में और रुलाएगी प्याज, कीमतें शतक लगाने को बेकरारअयोध्या विवाद: राम मंदिर आंदोलन से ये है गोरखनाथ मठ का कनेक्शन!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 9:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर