एटाः 10 साल की शातिर बच्ची ने रुपयों से भरा बैग चुराया

घटना को बड़े ही शातिराना अंदाज में अंजाम देकर बच्ची नौ दो ग्यारह हो गई और व्यापारी चंद सेकेंड़ों में रुपयों से भरा बैग गायब देखकर परेशान हो गया. शातिर बच्ची की चोरी की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2018, 2:55 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2018, 2:55 PM IST
एटा में 10 साल की शातिर बच्ची ने हाथ की सफाई दिखाते हुए बीज व्यापारी का एक लाख रुपए से भरा बैग चुरा लिया. घटना को बड़े ही शातिराना अंदाज में अंजाम देकर बच्ची नौ दो ग्यारह हो गई और व्यापारी चंद सेकेंड़ों में रुपयों से भरा बैग गायब देखकर परेशान हो गया. शातिर बच्ची की चोरी की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

बताया जा रहा है कि जलेसर कोतवाली क्षेत्र में दीक्षा फर्टिलाइजर के नाम से बीज व्यापारी पुष्पेन्द्र कुमार की दुकान है. बीज व्यापारी एक लाख रुपए बैंक में जमा करने जा रहे थे तभी 10 साल की शातिर बच्ची उनकी दुकान पर पहुंची और कपड़ों पर गंदगी लगे होने की बात कही, जिसे सुन व्यापारी गंदगी साफ करने के लिए दुकान के अंदर गया.

तभी कुछ सेकेंड़ों में शातिर बच्ची ने रुपए से भरा बैग चुरा लिया और भाग गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी कैमरे में कैद शातिर बच्ची की तलाश में जुट गई है.

(रिपोर्ट - मनोज श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें - 

डाक कांवड़ियों की दो गाड़ियों में साइड लगने पर हुआ बवाल, जमकर तोड़फोड़

बदायूं: DCM की चपेट में आने से घायल हुए कांवड़िए, आगजनी के बाद तोड़फोड़

इलाहाबाद: स्पेन की लड़की के साथ होटल में छेड़खानी, एक गिरफ्तार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर