Home /News /uttar-pradesh /

UP News: दफ्तर से निकल पान की दुकान पर रुके, फिर होने लगी ताबड़तोड़ फायरिंग, एटा के सीमेंट कारोबारी की अलीगढ़ में हत्या

UP News: दफ्तर से निकल पान की दुकान पर रुके, फिर होने लगी ताबड़तोड़ फायरिंग, एटा के सीमेंट कारोबारी की अलीगढ़ में हत्या

सीमेंट कारोबारी संदीप गुप्ता की हत्या (फाइल फोटो)

सीमेंट कारोबारी संदीप गुप्ता की हत्या (फाइल फोटो)

UP Crime News: एटा (Etah) के अलीगंज निवासी प्रमुख सीमेंट कारोबारी संदीप गुप्ता (businessman Sandeep Gupta) की सोमवार रात अलीगढ़ शहर के गांधी आई हास्पिटल के सामने हत्या कर दी गई. पान की दुकान पर रुके कारोबारी संदीप पर कार से आए दो लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसके बाद मौके पर ही कारोबारी की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

एटा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के अलीगढ़ (Aligahrh News) में बदमाशों ने एटा के सीमेंट कारोबारी की हत्या कर दी, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंम मच गया. एटा (Etah) के अलीगंज निवासी प्रमुख सीमेंट कारोबारी संदीप गुप्ता (businessman Sandeep Gupta) की सोमवार रात अलीगढ़ शहर के गांधी आई हास्पिटल के सामने हत्या कर दी गई. पान की दुकान पर रुके कारोबारी संदीप पर कार से आए दो लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसके बाद मौके पर ही कारोबारी की मौत हो गई. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है. पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. संदीप गुप्ता अल्ट्राटेक व जेके सीमेंट के वितरक थे. उनका कारोबार पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में फैला हुआ था.

दरअसल, संदीप गुप्ता का अलीगढ़ में मीनाक्षी पुल के पास भी कार्यालय है. सोमवार की शाम 7:30 बजे डीआइजी दीपक कुमार से मिलकर अपने कार्यालय आए थे. यहां से रात करीब 9 बजे अपने एक साथी के साथ फॉर्च्यूनर गाड़ी से शहर में ही स्वर्ण जयंती नगर स्थित ग्रीन पार्क सोसाइटी जा रहे थे. उनके गार्ड दूसरी गाड़ी में थे, जो पीछे चल रही थी. एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत के अनुसार, संदीप गुप्ता ने रामघाट रोड पर गांधी आई हास्पिटल के सामने समद रोड तिराहे पर पान की दुकान के पास गाड़ी रुकवाई और चालक को उन्होंने रजनीगंधा लेने के लिए दुकान पर भेज दिया.

संदीप आगे की सीट पर बैठे हुए थे. इसी दौरान उनकी गाड़ी से कुछ दूरी पर आगे खड़ी एक अन्य कार से दो लोग निकले और उन्होंने संदीप को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी. जब तक लोग कुछ समझ पाते हमलावर संदीप को गोली मारकर कार में सवार होकर फरार हो गए. कारोबारी को वरुण ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

इधर, डीआइजी दीपक कुमार और एसएसपी कलानिधि नैथानी अस्पताल पहुंच गए और संदीप के गार्ड, चालक के अलवा कार में सवार उनके मित्र से पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, 5 टीमें गठित कर दी गई है. जल्द ही हमलावर पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Tags: Aligarh news, Crime News, Etah news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर