एटा: एम्बुलेंस पर कोरोना संदिग्ध युवक ने किया पथराव, महिला स्वास्थ्यकर्मी घायल
Etah News in Hindi

एटा: एम्बुलेंस पर कोरोना संदिग्ध युवक ने किया पथराव, महिला स्वास्थ्यकर्मी घायल
संदिग्ध युवक को अस्पताल में कराया गया क्वारंटाइन

पूरा मामला मलावन थाना क्षेत्र के आसपुर का है. बताया जा रहा है कि कंट्रोल रूम पर कोरोना संदिग्ध की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम आसपुर कस्बा पहुंची थी.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जनपद मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर स्थित आसपुर कस्बे में एक कोरोना संदिग्ध (Corona Suspect) ने उसे लेने पहुंची एंबुलेंस पर ही पथराव कर दिया गया. मेडिकल टीम ने किसी तरह युवक पर काबू पाया और उसे लाकर सीएस अस्पताल में क्वारंटाइन करा दिया. संदिग्ध पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है.

पूरा मामला मलावन थाना क्षेत्र के आसपुर का है. बताया जा रहा है कि कंट्रोल रूम पर कोरोना संदिग्ध की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम आसपुर कस्बा पहुंची थी. आसपुर के समीप एक युवक ने एंबुलेंस पर पत्थरों से हमला कर दिया जिससे एंबुलेंस क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार एक महिला स्वास्थ्य कर्मी घायल हो गई. हालांकि बाद में कोरोना संदिग्ध युवक को पुलिस की मदद से नियंत्रित कर क्वारंटाइन कर दिया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसका सैंपल लेकर जांच के लिए अलीगढ़ भेज दिया है.

जिस युवक ने एंबुलेंस पर पथराव किया है वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. गाजियाबाद से पैदल चलकर एटा पहुंचा था. पुलिस के मुताबिक युवक की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं लग रही है. मामले में सीएमओ अजय अग्रवाल का कहना है कि गांव के कुछ लोगों ने फोन पर सूचना फि थी कि गांव में एक पश्चिम बंगाल का रहने वाला व्यक्ति कोरोना संदिग्ध है. जिसकी सूचना पर टीम गई तो युवक ने पथराव शुरू कर दिया. लेकिन युवक को टीम ले आई है और सीएस हॉस्पिटल में क्वारंटाइन करा दिया है.



ये भी पढ़ें-



लॉकडाउन के दौरान टाइम पास के लिए डाउनलोड की थी डेटिंग ऐप, फिर…

अलीगढ़ लॉक डाउन: सब्जी विक्रेता की मौत के बाद जलालपुर पुलिस चौकी का घेराव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading