एटा: सपना चौधरी के गाने पर डांस कर COVID-19 से जंग लड़ रही बच्ची, VIDEO वायरल
Etah News in Hindi

एटा: सपना चौधरी के गाने पर डांस कर COVID-19 से जंग लड़ रही बच्ची, VIDEO वायरल
अस्पताल के बेड पर सपना चौधरी के गानों पर डांस करती कोरोना संक्रमित बच्ची

अस्पताल के बेड पर सपना चौधरी के गानों पर डांस कर कोरोना को मात देने में जुटी इस मासूम की सभी सराहना भी कर रहे हैं.

  • Share this:
एटा. कोविड-19 महामारी (COVID-19 Pandemic) से जंग में अलग-अलग तरह की तस्वीरें रोजाना देखने को मिल रही है. पूरा देश इस महामारी से लोहा ले रहा है. ऐसे में कुछ तस्वीरें ऐसी भी सामने आ रही हैं जो दूसरे के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जिले से भी कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आई. यहां कोरोना संक्रमित आठ साल की बच्ची का हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के गाने पर नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अस्पताल के बेड पर सपना चौधरी के गानों पर डांस कर कोरोना को मात देने में जुटी इस मासूम की सभी सराहना भी कर रहे हैं.

एल-1 हॉस्पिटल में कोरोना की जंग लड़ रही 8 साल की मासूम

संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में एडमिट होने पर 8 साल की मासूम बेटी ने मनोरंजन का अनोखा तरीका खोजा और अपने टैलेंट को भी लोगों के सामने पेश किया. दरअसल जनपद एटा के  बागवाला थाना क्षेत्र में बनाए गए एल-1 हॉस्पिटल में कोरोना की जंग लड़ रही 8 साल की मासूम बेटी का बेड पर डांस करते  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में बच्ची सपना चौधरी के  गाने पर जमकर डांस कर रही है.







बताया जा रहा है कि बच्ची की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा बागवाला के एल 1 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां 8 साल की मासूम कोविड-19 से जंग लड़ रही है. बच्ची के डांस करते हुए वीडियो को देख लोग बच्ची के साहस की जमकर सराहना कर रहे है. इतना ही नहीं सभी जल्द ही बच्ची  स्वस्थ होने की दुआ भी मांग रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading