लाइव टीवी

एटा: ACP बनकर व्यापारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी वर्ना जान से मारने की धमकी...
Etah News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 18, 2020, 9:41 PM IST
एटा: ACP बनकर व्यापारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी वर्ना जान से मारने की धमकी...
किसी अज्ञात व्यक्ति ने एसीपी बनकर व्यापारी से फोन कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी, रंगदारी ना देने पर व्यापारी को हत्या की धमकी दी

रिपोर्ट के मुताबिक थाना मिरहैची क्षेत्र में किसी अज्ञात व्यक्ति ने एसीपी बनकर गैस एजेंसी मालिक से फोन कर 10 लाख रुपये की रंगदारी (extortion) मांगी, रंगदारी ना देने पर व्यापारी को हत्या की धमकी दी गई जिसे लेकर व्यापारी और उसके परिवार में दहशत का माहौल है.

  • Share this:
एटा. जनपद में व्यापारी से रंगदारी (extortion) मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित व्यापारी के मुताबिक उसे फोन पर किसी व्यक्ति ने खुद को एसीपी बताते हुए दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी है साथ ही रंगदारी न देने पर उसे जान से मार देने की भी धमकी (Threats to kill) दी गई. दहशतजदा व्यापारी ने पुलिस (Etah Police) को तहरीर देकर सुरक्षा की मांग की है.

ये है मामला
रिपोर्ट के मुताबिक थाना मिरहैची क्षेत्र में किसी अज्ञात व्यक्ति ने एसीपी बनकर गैस एजेंसी मालिक से फोन कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी, रंगदारी ना देने पर व्यापारी को हत्या की धमकी दी गई जिसे लेकर व्यापारी और उसके परिवार में दहशत का माहौल है. पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि जनपद एटा के मिरहैची कोतवाली क्षेत्र के धीरामई गांव के रहने वाले एक व्यापारी को रंगदारी मांगने के लिए आये कॉल ने व्यापारी को दहशत में डाल दिया है, बता दें कि धीरामई निवासी दीपक सिसोदिया गैस एजेंसी के संचालक हैं, जिनको किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा एसीपी बनकर फोन कॉल कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई और रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई.

व्यापारी दीपक सिसोदिया के मुताबिक धमकी मिलने के बाद वह और उसके परिजन खासे भयभीत हैं. पीड़ित दीपक सिसोदिया ने मिरहैची थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रंगदारी मांगे जाने व हत्या की धमकी की तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस पूरे मामले पर एएसपी संजय कुमार ने बातचीत में बताया कि पीड़ित गैस एजेंसी संचालक दीपक सिसोदिया की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, मामले की जांच में सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है जिससे यह पता चल सके कि कॉल कहां से आई थी और उसे करने वाला कौन था.



ये भी पढ़ें- भाजपा की चुनावी रणनीति: जो सीट कभी नहीं जीते उन्हें जिताओ, MLC समेत सबके टारगेट फिक्स




किसान-युवाओं से वादाखिलाफी वाली सरकार के रूप में जानी जाएगी योगी सरकार: आम आदमी पार्टी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए एटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2020, 9:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading