एटा: कुत्ते का रंग काला क्‍यों है? इसको लेकर बुजुर्ग पर कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग

गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को आगरा किया गया रेफर
गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को आगरा किया गया रेफर

पूरे मामले में ASP ओपी सिंह का कहना है कि दो पक्षों में कुत्ता टहलाने और उसके रंग को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें आरोपियों ने फायरिंग की है.

  • Share this:
एटा. गोलियों की तड़तड़ाहट से एटा (Etah) जनपद एक बार फिर गूंज गया. रविवार को जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के गांव बहेलिया में कुत्ता टहलाने और उसके रंग को लेकर हुए विवाद में जमकर गोलियां (Firing) चलीं. इसमें एक बुजुर्ग को गोली लग गई. बुजुर्ग की हालत गंभीर बताई जा रही है. फायरिंग की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए आगरा रेफर कर दिया.

ये था विवाद
दरअसल, बताया जा रहा है कि पूरा विवाद एक कुत्ते के रंग और उसे टहलाने को लेकर हुआ था. गांव बहेलिया के रहने वाले राजेश मिश्रा अपना काला कुत्ता टहलाने निकले थे, जिसके विरोध में पड़ोस के रहने वाले दीपक मिश्रा ने कुत्ते पर गंदगी करने और कुत्‍ते के काले होने पर आपत्ति जताई. इसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि पड़ोसी ने कुत्ता मालिक राजेश मिश्रा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें बुजुर्ग कुत्ता मालिक को गोली लगी है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

गिरफ़्तारी के लिए दो टीमें गठित
पूरे मामले में एडिशनल एसपी ओपी सिंह का कहना है कि दो पक्षों में कुत्ता टहलाने और उसके रंग को लेकर विवाद हुआ था. जिसमें आरोपियों ने फायरिंग की है. सभी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की दो टीम लगा दी गई है. पीड़ित परिवार की तरफ से तहरीर लेकर आगे की कार्यवाई की जा रही है. पूरे मामले में चार लोग आरोपी बताए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज