पति-पत्नी व बेटे ने मिलकर मासूम को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने तीनों को किया गिरफ्तार
Etah News in Hindi

पति-पत्नी व बेटे ने मिलकर मासूम को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने तीनों को किया गिरफ्तार
बच्चे की हत्या का खुलासा

बीते 4 अप्रैल को सकरौली थाने के गांव धर्मपुर निवासी भूमिराज अपनी पत्नी के साथ खेत पर काम करने गए थे, लेकिन जब वह घर वापस लौटे तो उनका 5 वर्षीय बेटा गायब था. काफी तलाश करने के बाद घर की गौशाला में 5 वर्षीय बच्चे का शव बरामद हुआ था.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जिले में गत अप्रैल माह में हुए एक 5 वर्षीय बच्चे की मौत के मामले में पुलिस (Police) ने एक नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में एक महिला भी शामिल है. इन तीनों लोगों पर 5 वर्षीय बच्चे के गैर इरादतन हत्या का आरोप है. तीनों ने ही बच्चे की हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने की कोशिश की थी. आखिरकार पुलिस ने हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज ही दिया.

बीते 4 अप्रैल को सकरौली थाने के गांव धर्मपुर निवासी भूमिराज अपनी पत्नी के साथ खेत पर काम करने गए थे, लेकिन जब वह घर वापस लौटे तो उनका 5 वर्षीय बेटा गायब था. काफी तलाश करने के बाद घर की गौशाला में 5 वर्षीय बच्चे का शव बरामद हुआ था. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस जांच में यह मामला गैर इरादतन हत्या का निकल के सामने आया था.

बताया जा रहा है कि गांव के ही कालीचरण नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी तथा पुत्र के साथ मिलकर 5 साल के बच्चे को चोट पहुंचाई थी. उसके बाद टीन शेड में डाल दिया था. बाद में उस बच्चे की मौत हो गई थी. पुलिस ने आरोपी को उसकी पत्नी तथा लड़के के साथ गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने हत्या के बाद सुबूत को छुपाने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने उलझी हुई गुत्थी को सुलझा दिया और आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया. अपर पुलिस अधीक्षक संजय सिंह ने बताया कि 3 हत्या आरोपियों को गिरफ्तार किया है आरोपियों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया.
First published: May 5, 2020, 3:04 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading