एटा: एयरफोर्स में तैनात बेटे ने बुजुर्ग पिता के लिए मांगी दवा, DM ने खुद खरीदकर कराई होम डिलीवरी
Etah News in Hindi

एटा: एयरफोर्स में तैनात बेटे ने बुजुर्ग पिता के लिए मांगी दवा, DM ने खुद खरीदकर कराई होम डिलीवरी
एटा डीएम सुखलाल भारती

जनपद एटा में डीएम सुखलाल भारती के व्हाट्सएप पर शनिवार को एक मैसेज आया, जिसमें एक 87 साल के बुजुर्ग के लिए दवा की मांग की गई थी.

  • Share this:
एटा. यूपी के एटा (Etah) जनपद के डीएम सुखलाल भारती (DM Sukhlal Bharti) ने लॉकडाउन (Lockdown) में मानवता की मिसाल पेश की है. दूसरे जनपद में रहने वाले एक 87 साल के बुजुर्ग को डीएम ने दवा खरीद कर होम डिलीवरी कराई. दरअसल डीएम के व्हाट्सएप पर मैसेज भेज कर एयरफ़ोर्स में तैनात बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता के लिए दवा की मांग की थी.

जनपद एटा में डीएम सुखलाल भारती के व्हाट्सएप पर शनिवार को एक मैसेज आया, जिसमें एक 87 साल के बुजुर्ग के लिए दवा की मांग की गई थी. डीएम के मोबाइल नंबर पर मैसेज करने वाले व्यक्ति राज चौहान एयरफोर्स में ग्रुप कैप्टन के पद पर तैनात हैं. राज चौहान ने डीएम सुखलाल भारती को मैसेज कर बताया कि मेरे पिता जी 87 साल के हैं, उनकी दवाइयां खत्म हो गई है. लॉक डाउन के चलते परिजन दवाएं खरीदने में असमर्थ हैं.

मैसेज देखने के बाद डीएम ने तत्काल टीम को निर्देशित कर दवाएं मंगाई, और सोमवार सुबह तक उनकी दवाइयां पहुंचा दी गईं. दवाओं को जिला कासगंज के गंजडुंडवारा में डिलीवरी कराई गई. डीएम सुखलाल भारती के अपने जनपद से अलग दूसरे जनपद में दवा पहुंचाने के इस सेवाभावी कार्य की इलाके में काफी प्रशंसा हो रही है. वहीं डीएम सुखलाल भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में अन्य जरूरतमन्द लोगों द्वारा भी अपने जरूरत की चीज़ों मंगाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा जारी किए गए नंबरों पर मैसेज आ रहे हैं. जिनको तत्काल संज्ञान में लेते हुए होम डिलीवरी की सुविधा दी जा रही है.



ये भी पढ़ें:



देवरिया: बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी की सलाह- मुस्लिमों से न खरीदें सब्जी

Agra COVID-19 Update: 24 घंटे में 1 की मौत, 9 नए कोरोना पॉजिटिव केस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading