Home /News /uttar-pradesh /

एटा में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत: पहेली को सुलझाने के लिए डीआईजी ने जांच एसआईटी को सौंपी

एटा में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत: पहेली को सुलझाने के लिए डीआईजी ने जांच एसआईटी को सौंपी

डीआईजी डॉ प्रीतिंदर सिंह ने किया मौके का निरीक्षण

डीआईजी डॉ प्रीतिंदर सिंह ने किया मौके का निरीक्षण

निरीक्षण के लिए एटा पहुंचे डीआईजी ने डॉ प्रीतिंदर सिंह ने कहा कि घटना के सभी साक्ष्य जुटाने के बाद अंतिम निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है.

एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जनपद में तीन दिन पूर्व घटित सनसनीखेज मर्डर मिस्ट्री (Murder Mystery) को लेकर अलीगढ़ (Aligarh) रेंज के डीआईजी डॉ प्रीतिंदर सिंह सोमवार को जनपद पहुंचे.  डीआईजी ने पुलिस लाइन में मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर घटना स्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने खुद ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस के खुलासे पर ही सवाल खड़ा कर दिया.

निरीक्षण के लिए एटा पहुंचे डीआईजी ने डॉ प्रीतिंदर सिंह ने कहा कि घटना के सभी साक्ष्य जुटाने के बाद अंतिम निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है. साक्ष्य जुटाने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार घटना को हत्या और आत्महत्या की धाराओं में दर्ज किया गया है. आगे ठोस साक्ष्य उपलब्ध होने पर मामले को तरमीम किया जाएगा. इससे पूर्व उन्होंने पुलिस अधिकारियों से जानकारी ली. साथ ही परिजनों से वार्ता करने के बाद उनको आश्वस्त किया है कि इस मामले में पुलिस सक्षम एवं प्रभावी तरीके से जांच कराकर निष्कर्षों के आधार पर इस मामले के सभी पहलुओं को उजागर करने का प्रयास करेगी.

परिजन कर रहे सीबीआई जांच की मांग

जनपद पुलिस द्वारा किये गए खुलासे से सम्बन्धित सवाल के जबाव में डीआईजी प्रीतिंदर सिंह का कहना था कि वह खुलासा नहीं एक पोस्टमार्टम रिपोर्ट का निष्कर्ष है. उन्होंने पुलिस द्वारा सुलझाए गई मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी पर यह कहकर फिर से प्रश्न चिन्ह लगा दिया कि चारों लोगों की मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. जबकि पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर दावा किया था, कि बहू ने चारों लोगों की हत्या करने के बाद आत्महत्या की है. अब देखना होगा कि डीआईजी द्वारा एसआईटी को सौंपी गई जांच  में क्या नया खुलासा होता है, जबकि मामले में मृतकों के परिजन लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

देवरिया: बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी की सलाह- मुस्लिमों से न खरीदें सब्जी

Agra COVID-19 Update: 24 घंटे में 1 की मौत, 9 नए कोरोना पॉजिटिव केस

Tags: Etah news, Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर