एटा: सोते वक्त भरभराकर गिरा मकान का लेंटर, मां-बेटी की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल

एटा में मकान का लेंटर गिरा, दो की मौत

Etah News: थाना जैथरा क्षेत्र के गांव नगला परमसुख निवासी रामवीर रोजाना की तरह घर के बरामदे में रोजाना परिवार के साथ सो रहे थे. रविवार की सुबह अचानक से लेंटर गिर गया.

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के गांव नगला परमसुख में शनिवार रात सोते वक्त मकान का लेंटर भरभराकर गिर गया. हादसे परिवार के तीन लोग मलबे में दब गए. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मलबे में दबे परिवार के लोगों को निकाला गया. इस हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई, 18 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

थाना जैथरा क्षेत्र के गांव नगला परमसुख निवासी रामवीर रोजाना की तरह  घर के बरामदे में रोजाना परिवार के साथ सो रहे थे. रविवार की सुबह अचानक से लेंटर गिर गया. अचानक मकान गिरने की आवाज पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. मलबे में दबे लोगों को गांव के लोगों ने निकालना शुरू कर दिया जब तक मकान का मलबा हटाया गया तो श्यामा देवी (45) और बेटी खुशबू (14)  की मौके पर ही मौत हो गई. बेटा मुलायम सिंह गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. मां और बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.